Ticker

6/recent/ticker-posts

अधिवक्ता एसोसिएशन चुनाव - प्रगतिशील अधिवक्ता एकता मंच पड़ सकता है सब पर भारी

 


सहारनपुर अधिवक्ताओं का चुनाव आज-अंतिम दिन अधिवक्ताओं ने ताकत झोंकी-प्रगतिशील अधिवक्ता एकता मंच पड़ सकता है सब पर भारी

विरेन्द्र चौधरी/गगन त्यागी 

सहारनपुर। आज सहारनपुर अधिवक्ता एसोसिएशन का चुनाव है। जिसमें ११पदो के लिए ३५ उम्मीदवार मैदान में हैं। मुकाबला ठाकुर विशंभर सिंह पुंडीर गुट, प्रगतिशील अधिवक्ता एकता मंच व प्रगतिशील अधिवक्ता मंच के बीच है। चुनाव को लेकर पिछले कई दिनों से गहमागहमी चल रही है। इसी को लेकर आज पत्रकार विरेन्द्र चौधरी व गगन त्यागी ने दीवानी कचहरी परिसर पहुंच स्थिति का जायजा लिया।

 दीवानी कचहरी परिसर में पहुंचने पर जब कुछ अधिवक्ताओं से चुनाव को लेकर बात की तो अधिकतर वक्ताओं ने पत्रकारों को ही कह डाला जहां आप कहोगे वहीं वोट डाल देंगे। कुछ अधिवक्ताओं ने सीधा-सीधा कहा कि हम प्रगतिशील अधिवक्ता मंच के साथ है,इस बार प्रगतिशील अधिवक्ता एकता मंच के राजीव त्यागी चुनावी मैदान में हैं और मजबूत केंडिडेट है। चुनाव परिणाम उनके पक्ष में है। जब पुछा गया कि विशंभर सिंह पुंडीर गुट हमेशा से मजबूत रहा है क्या ऐसे में राजीव त्यागी चुनाव में जीत पायेंगे। नाम ना छापने की शर्त पर अधिवक्ताओं का कहना था कि इस बार परिणाम अप्रत्याशित होंगे और राजीव त्यागी चुनाव जीतेंगे। एक सवाल के जवाब में अधिकांश अधिवक्ताओं ने कहा कि यहां राजनीतिक चुनाव नहीं है यहां आदमी के व्यवहार और आपसी संबंधों का चुनाव है। अपने व्यवहार और संबधो को लेकर राजीव त्यागी अग्रणी भूमिका में हैं वो निश्चित इस बार विजय श्री होंगे। हालांकि राजीव त्यागी से मुलाकात नहीं हो पायी लेकिन अधिकतर अधिवक्ताओं का कहना था कि इस बार परिणाम प्रगतिशील अधिवक्ता एकता मंच के पक्ष में रहेंगे।

आपको बता दें कि प्रगतिशील अधिवक्ता एकता मंच से अध्यक्ष पद के लिए राजीव कुमार त्यागी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए रेखा रानी, उपाध्यक्ष कनिष्ठ के लिए रचित गर्ग, महासचिव पद के लिए सतीश कुमार,सह सचिव हेतु जमाल साबरी,गौरव दीक्षित, कोषाध्यक्ष हेतु अखिलेश सहगल, सीनियर गविर्निग कांउन्सिल के लिए रतीश मोहन शर्मा, दिनेश त्यागी व जूनियर  गविर्निग कांउन्सिल के लिए सोनिया रानी-सुमुख रानी चुनाव मैदान में हैं। अधिकतर अधिवक्ताओं की राय प्रगतिशील अधिवक्ता एकता मंच के पक्ष में जा रही है।


Post a Comment

0 Comments