Ticker

6/recent/ticker-posts

सामाजिक कार्यकर्ता एवं पूर्व एमएलसी प्रत्याशी डा. कुलदीप मलिक ने थामा कांग्रेस का हाथ


सामाजिक कार्यकर्ता एवं पूर्व एमएलसी प्रत्याशी डा. कुलदीप मलिक ने थामा कांग्रेस का हाथ

विरेन्द्र चौधरी 

जाने-माने समाजसेवी एवं आई.टी.एस कॉलेज के प्रोफेसर डॉ कुलदीप मलिक ने कांग्रेस का हाथ थामा। डॉक्टर मलिक ने अपने दर्जनों समर्थको के साथ लखनऊ स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस में शामिल होने की सभी आपचारि कताए पूरी की।

आपको बता दें कि डा. कुलदीप मलिक सामाजिक कार्यकर्ता होने के साथ साथ आई.टी.एस इंजीनियरिंग कालेज, ग्रेटर नोएडा के प्रोफेसर हैं और वेदार्णा फाउंडेशन के निदेशक है। पिछले लगभग एक दशक से वह शिक्षा, स्वस्थ, पर्यावरण एवं देश की बढ़ती जनसंख्या जैसे जमीनी मुद्दों को लेकर अपनी टीम के साथ संघर्षरत है। वह दो वर्ष पूर्व मेरठ सहारनपुर मंडल से शिक्षक वर्ग के एमएलसी चुनाव में भी अपना भाग्य आजमा चुके है। इस चुनाव के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश के साथ साथ पूरे देश में अपने विचारों और कार्यों के माध्यम वह लोगो के बीच चर्चाओं में बने हुऐ है। कांग्रेस में शामिल होने की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘साथियों किसी भी समृद्ध राष्ट्र के लिए मजबूत लोकतंत्र होना बहुत ही आवश्यक है और मजबूत लोकतंत्र के लिए एक मजबूत विपक्ष का। इसी धारणा को धारण करते हुए एमएलसी चुनाव के 2 साल के लंबे व्यक्तिगत चिंतन एवं आप सभी साथियों से विचार विमर्श के उपरांत आज लखनऊ में अपने कई साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की औपचारिकताएं पूरी की।

डॉक्टर मलिक के साथ उनके साथी श्री सुरेन्द्र सिंह, डॉ. देव प्रकाश, डॉ. धर्मेंद्र कुमार, डॉ. आशीष कुमार, हरेंद्र पाल सिंह, रामविलास, संदीप कुमार आदि ने भी कांग्रेस का दामन थामा।

अपनी बोली अपना भेष लेकर रहेंगे पश्चिम प्रदेश पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ने के लिए संपर्क करें पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेन्द्र चौधरी 8057081945--9410201834

Post a Comment

0 Comments