Ticker

6/recent/ticker-posts

बाकर अली जुड़े पश्चिम प्रदेश आंदोलन से-युवा शक्ति को को आंदोलन से जोड़ने के लिए चलायेंगे अभियान


युवा शक्ति आंदोलन से जुड़ी तो आंदोलन हो जायेगा गतिशील-विरेन्द्र चौधरी••••
युवा शक्ति को को आंदोलन से जोड़ने के लिए चलायेंगे अभियान--बाकर अली

डी पी सिंह/अतुल शर्मा

सहारनपुर। आज बाकर अली पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा व भारतीय किसान यूनियन वर्मा के कार्यालय पहुंचे और पृथक पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ने के लिए वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेन्द्र चौधरी से मुलाकात की।
इस अवसर पर विरेन्द्र चौधरी ने कहा कि पृथक राज्य निर्माण के बाद सबसे अधिक फायदा नहीं पीढ़ी यानि युवाओं को होगा। इसलिए पृथक पश्चिम निर्माण के लिए युवाओं को आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि युवा शक्ति के बिना आंदोलन गतिशील नहीं हो पाता। अगर युवा पृथक पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ जाये तो आंदोलन गतिशील हो जायेगा और हम जल्दी ही अपना राज्य लेने में कामयाब हो जायेगें। विरेन्द्र चौधरी ने कहा कि उत्तराखंड छत्तीसगढ़ तेलंगाना झारखंड बनने के बाद वहां युवाओं के पलायन में कमी आई है और वहां के सामाजिक आर्थिक जीवन में प्रगति हुई है।
इस अवसर पर बाकर अली ने कहा कि वे चाहते हैं कि पृथक पश्चिम प्रदेश का निर्माण हो,ताकि क्षेत्र। सामाजिक और आर्थिक स्थिति में प्रगति हो। उन्होंने कहा कि वे अधिक से अधिक युवाओं को आंदोलन से जोड़कर आंदोलन को सफल बनायेंगे। उन्होंने कहा कि वे युवाओं में प्रचार करके बतायेगें कि पश्चिम प्रदेश निर्माण के बाद किस तरह लाखों ने रोजगार सृजित होंगे और इसका नयी पीढ़ी को क्या लाभ मिलेगा। बाकर अली ने बताया कि आगामी इतवार को वो गांव रसूलपुर में युवाओं की बैठक बुलाकर युवाओं को जोड़ने का अभियान शुरू करेंगे।

Post a Comment

0 Comments