Ticker

6/recent/ticker-posts

सरकार निजी संस्थानों से परेशान सरकारी शिक्षण संस्थाएं वेंटिलेटर पर ले रही सांस••••मोदी जी अच्छे दिन नहीं हमारे पुराने दिन लौटा दो डाक्टर अशोक मलिक

 


सरकार निजी संस्थानों से परेशान सरकारी शिक्षण संस्थाएं वेंटिलेटर पर ले रही सांस••••मोदी जी अच्छे दिन नहीं हमारे पुराने दिन लौटा दो डाक्टर अशोक मलिक

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। हकीकत नगर स्थित धरना स्थल पर  पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति बहाल और आर टी ई का पैसा गत 4 वर्षों का बकाया फीस प्रतिपूर्ति को लेकर उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त विद्यालय शिक्षक संघ के सैकड़ों पदाधिकारी व स्कूल संचालकों मदरसा एसोसिएशन और भारतीय किसान यूनियन  वर्मा के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से हाड कपाने वाली कड़ाके की ठंड के बावजूद भी सुबह 10:00 बजे से ही इकट्ठा होने शुरू हो गए और जुलूस के रूप में प्रदर्शन करते हुए धरना स्थल से जिलाधिकारी कार्यालय तक नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट तिराहे पर आक्रोशित आंदोलनकारियों  ने जाम लगा दिया इसके उपरांत जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव घंटो तक जारी रहा  आक्रोशित आंदोलनकारियों लंबे समय  तक जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर मुर्दाबाद जिंदाबाद सरकार विरोधी नारे अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति बहाल करो आर टी ई की फीस प्रतिपूर्ति  मदरसों का केंद्रास संस्कृत प त्रिभाषा अनुदान आर्थिक राहत पैकेज निजी स्कूलों के शिक्षकों को मानदेय सहित अन्य मांगों को दिए जाने की मांग कर रहे थे। 9 सूत्रीय ज्ञापन प्रधानमंत्री जी को संबोधित नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा

            आंदोलनकारियों को संबोधित करते हुए शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अशोक मलिक ने कहा कि एक  सप्ताह  तक यदि समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो हम आगामी जनवरी माह के मध्य में संसद का घेराव करेंगे दिनांक और दिन की घोषणा  उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त विद्यालय शिक्षक संघ की  कोर कमेटी की जाएगी।

आगे श्री मलिक ने कहा की सरकार निजी स्कूल: मदरसे बोर्ड सहीत संस्कृत बोर्ड के भी विरोधी है उत्तर प्रदेश के करीब 800 संस्कृत विद्यालय बंद होने के कगार पर है शिक्षकों को वेतन नहीं मिलने के कारण करीब 800 संस्कृत विद्यालय बंद होने के कगार पर है सरकार वित्तीय संकट बताते हुए निजी शिक्षण संस्थाओं को व वित्तीय लाभ देने से आनाकानी करती है और शिक्षण संस्थाओं के संचालकों को परेशान करके साजिश के तहत निजी स्कूलों को बंद करने की फिराक पर है सरकारी शिक्षण संस्थाएं वेंटिलेटर पर सांस ले रही है इसलिए सरकार हमारे खिलाफ षड्यंत्र रच कर परेशान करने का काम कर रही है जिसका हम मुंहतोड़ जवाब देंगे अब हम आर-पार की लड़ाई लड़ने के तैयार है 2024 के चुनाव में सरकार को सबक सिखाने का काम करेंगे ।

श्री मलिक ने कहा की गरीब आम जनता महंगाई की मार को झेलते हुए मोदी से पुकार कर रही है कि मोदी जी हमें आपके अच्छे दिन नहीं हमारे पुराने दिन ही लौटा दो।

भारतीय किसान यूनियन वर्मा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भगत सिंह वर्मा ने कहा की वर्तमान सरकार अल्पसंख्यक विरोधी है गरीब दबे कुचले को महंगाई की मार झेलने पर मजबूर करके देश का किसान मजदूर आत्महत्या करने को मजबूर हो रहा है मैं भाई महंगाई की से गरीब व्यक्ति भूखे मरने पर मजबूर कर दिया है देश का विकास का पहिया ठप पड़ा है काम कारोबार बंद पड़े हैं व्यापारी मजदूर किसान शिक्षक कामगार को योगी मोदी की सरकार ने लावारिस छोड़ दिया है।

 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेंद्र चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष राव राजा खान और कारी शमशाद ने कहा की सभी समस्याओं का समाधान पश्चिमी प्रदेश का निर्माण है। इस मुहिम से आप जोड़ने का काम करें हम आपको पश्चिम प्रदेश गठन के बाद चिकित्सा शिक्षा बिजली मुफ्त दी जाएगी। क्योंकि पश्चिम उत्तर प्रदेश 80% व राजस्व देता है जिसका 20% हमें मिलता है और 60% पश्चिम का पूर्व में लगता है। इसलिए हमारा प्रदेश पिछड़ा हुआ है शिक्षक संघ की लड़ाई में भारतीय किसान यूनियन वर्मा और पश्चिमी प्रदेश मुक्ति मोर्चा सड़क से लेकर संसद तक आप लोगों साथ लड़ाई लड़ेगा।

धरने को रविन्द्र चौधरी राष्ट्रीय महासचिव, प्रदेश उपाध्यक्ष नीरज कपिल ,मंडल अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता, हाशिम मलिक, जिला अध्यक्ष के पी सिंह, महानगर अध्यक्ष जहीर तुर्की, नगर अध्यक्ष गयूर आलम, रावत जीशान ,जाट महासंघ के अध्यक्ष अरविंद मलिक,  मनोज मलिक, मोहम्मद जहांगीर आदि ने संबोधित किया।

श्रीमति उमा बाटला, श्रीमती शशि राणा, संजय कुमार, राशिद अली नागल, अमित कुमार,  पृथ्वी सिंह, सावेज तबरेज, अमरनाथ, आलोक, शहजाद, मोहम्मद शाहिद, अंजली यादव, गुलशन,सीरिया, प्रिया, गीता, रितु गुप्ता, आयुष गुप्ता, अनन्या, शैली, बीएस वर्मा,वकार अहमद, सुनील धीमान सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे। धरने की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष के पी सिंह और संचालन मंडल अध्यक्ष परवीन गुप्ता ने किया।

Post a Comment

0 Comments