Ticker

6/recent/ticker-posts

अब लड़ाई आपकी नहीं हमारी है-कौन कह गया इतनी बड़ी बात -जानें

 

आपकों सोचने की जरूरत नहीं है शोषण हो फोन करो, विरेन्द्र चौधरी राव रज़ा अशोक मलिक आसिम मलिक सुरेन्द्र चौहान आपके दरवाजे पर खड़े मिलेंगे,फिर मैं भी आ लुंगा,शर्त है काम गलत ना हो। भगत सिंह वर्मा जमकर मिली तालियां 

विरेन्द्र चौधरी/अतुल शर्मा 
सहारनपुर। आज आली की चुंगी निकट पिलखना चौक  पर भारतीय किसान यूनियन वर्मा की बैठक महानगर अध्यक्ष जाहिद तुर्की की अध्यक्षता कलीम उर रहमान के संचालन में संपन्न हुई। बैठक में कुछ नवनियुक्त पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।

बताते चलें कि इस अवसर पर सर्वसम्मति से मुस्तकीम मलिक उपाध्यक्ष, दिलशाद मलिक को सचिव और जाहिद को उपाध्यक्ष अजीमुद्दीन दानिश को उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। जिन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष भगत सिंह वर्मा राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ अशोक मलिक ने मनोनयन पत्र देकर सम्मानित किया है और भारतीय किसान यूनियन की सदस्यता ग्रहण कराई।

बैठक को संबोधित करते हुएभारतीय किसान यूनियन वर्मा के राष्ट्रीय संयोजक भगत सिंह वर्मा ने कहा की वर्तमान सरकार किसान मजदूर दस्तकार विरोधी है, केंद्र सरकार की गलत नीति के कारण गरीब व्यक्ति और अधिक गरीब हो रहा है और अमीर व्यक्ति अत्यधिक अमीर हो रहा है। सरकार गरीबी खत्म नहीं करना चाहती बल्कि गरीबों को खत्म करना चाहती है। जुमलेबाज सरकार  का झूठ बोलना और धोखा देना इनकी फितरत में है। उन्होंने कहा सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। पिछली सरकारों में 100 रूपये की रिश्वत देकर काम की गारंटी होता थी, वहीं आज काम की 5000 रूपये देकर भी गारंटी नहीं है कि आपका काम हो जायेगा। ये सरकार दराति फावड़े ई रिक्शा हर मजदूर की दुश्मन है। अपनी पीढ़ियों के बारे में आपको सोचना है,मैं तो आपके साथ संघर्ष कर सकता हुं। एक सवाल के जवाब में भड़के भगत सिंह वर्मा ने कहा मैं आपका भाई हुं अगर आप राष्ट्रीय मानसिकता के साथ चलें तो जिम्मेदारी मेरी। मैं देखूंगा कौन लगा दे मुसलमान को, हिन्दू को, सरदार को-बंटने नहीं दूंगा।

राव रज़ा प्रदेश उपाध्यक्ष ने फोन पर संबोधित करते हुए कहा कि मैं इस वक्त दूर हुं, लेकिन कौम के नहीं पूरी भारतीय कौम के दिलों में हुं। दिल के दुश्मन देश के दुश्मन भारत की मानसिकता को नहीं बदल सकते। तूफान चंद मिनटों का होता है,उसके बाद की स्थिति सब जानते हैं।

राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ अशोक मलिक और आसिम मलिक प्रदेश महामंत्री ने संयुक्त बयान में कहा की काला धन व भ्रष्टाचार का ढिंढोरा पीटने वाली सरकार सभी का साथ सभी का विकास का नारा देने वाली सरकार से पूछा जाए काला धन और भ्रष्टाचार से आया हुआ धन कहां गया है, यदि यह समाप्त हुआ तो महंगाई क्यों बढ़ रही है, आज महंगाई चरम सीमा पर है। गरीब व्यक्ति आमजन व्यक्ति भूखमरी के कगार पर है रोजगार है नहीं सरकार की गलत नीति के कारण कारोबार ठप पड़े हैं और सरकार को मात्र दो व चार ग्रहोंणो "दो अ" के चिंता के अलावा किसी की चिंता नहीं है।जनता को लावारिस छोड़ दिया है।जिसे अब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। इसके लिए हमें आपकी जरूरत है आपके लिए।

महानगर अध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन वर्मा जाहिद तुर्की और वरिष्ठ उपाध्यक्ष कलीम उर रहमान ने कहा कि सभी समस्याओं का समाधान पश्चिमी उत्तर प्रदेश का निर्माण है। वकील लंबे समय से हाईकोर्ट बेंच की मांग कर रहे हैं, वकीलों को और आम जनता को साथ लेकर भारतीय किसान यूनियन वर्मा एक बड़ा जन आंदोलन करेगी और जब तक पश्चिम प्रदेश का गठन नहीं होगा तब तक संघर्ष जारी रहेगा। इसके लिए हमें कोई भी कुर्बानी देनी पड़े तो हम कुर्बानी देने को तैयार रहते हैं।

वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेन्द्र चौधरी पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा ने कहा भारतीय किसान यूनियन वर्मा व पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा अराजनैतिक है और रहेगा। लेकिन अगर आपको मौहल्ले की, मानसिकता की, राजनीति की गंदगी साफ करनी है तो कीचड़ में घुसना ही पड़ेगा। इसलिए आप जो नगर निगम चुनाव लड़ना चाहता है,वो मैदान में उतरे, बीकेयू वर्मा और पीपीएमएम आपको जीताकर ले जायेगी।

इस अवसर पर बिलाल जैन राशिद मलिक तबरेज मलिक आशिफ जुबेरी जाहिद सैफी अतुल शर्मा साकिर राणा फुरकान सलमानी रियाजुल मलिक वाहिद मलिक गुलफाम मलिक हाशिम मलिक सहित दर्जनों लोग देर रात तक उपस्थित रहे। 

मैं आप सब शोषित है भ्रष्टाचार से, लेकिन भ्रष्टाचार बढ़ा कौन रहा है आप मैं हम सब। आओ हमारे साथ बनाएं पश्चिम प्रदेश को Heart of India Heart Of World- Courrption free पश्चिम प्रदेश

Post a Comment

0 Comments