Ticker

6/recent/ticker-posts

पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा की हुई बैठक गहन चिंतन उपरांत लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

 

पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा की हुई बैठक गहन चिंतन उपरांत लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय 

विरेन्द्र चौधरी

 गाजियाबाद। पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय कमेटी के जिम्मेदार पदाधिकारियों ने बैठक कर गंभीर चिंतन करते हुए पश्चिम प्रदेश गठन को लेकर गहन चिंतन किया।कमेटी ने तय पाया कि जो खिलाड़ी पदक हासिल कर चुके हैं,उनसे संपर्क कर उन्हें सम्मानित किया जाये। जिससे संदेश दिया जा सके कि पश्चिम प्रदेश निर्माण के बाद युवाओं को रोजगार और खेल के अच्छे मौके हासिल होंगे।

पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चे की केंद्रीय कमेटी की एक आवश्यक बैठक दिनांक21 दिसंबर दिन बुधवार शाम 4:30 बजे बम्हेटा स्थित जी ब्लॉक जयपुरिया ऑफिस पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष श्री सत्यपाल सिंह यादव एडवोकेट ने की।

बैठक के दौरान तय किया गया की सभी कार्यकारिणी के सदस्य अपने-अपने क्षेत्रों में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों का चयन करें तथा मोर्चे के कार्यालय में विजेताओं के नाम व पता दर्ज कराने की कृपा करें ताकि उन्हें मेरठ विश्वविद्यालय के सभागार में पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चे द्वारा सम्मानित किया जा सके। इसी दौरान बैठक में यह भी तय किया गया की सभी मोर्चे के सदस्य दो (Paschim pradesh special) ट्रैकसूट खरीदें ।

 एक अन्य प्रस्ताव में यह तय किया गया कि मोर्चे के सदस्यों की संख्या बढ़ाई जाए तथा उन्हें सदस्य बनने की रसीद देते वक्त मोर्चे के कार्यक्रम के Pamphlet भी दिए जाएं। बैठक में मुख्य उपस्थिति लोगों में मोर्चे के केंद्रीय महासचिव कर्नल सुधीर कुमार , श्री हंस वीर सिंह, श्री दिलशाद प्रमुख, श्री अशोक राणा, गौरव यादव एडवोकेट, Amrish ji (Seva Sadan) , संदेश डबास के अलावा मिहिर सेना के कुछ पदाधिकारी भी मौजूद रहे।                                       


Post a Comment

0 Comments