Ticker

6/recent/ticker-posts

मां शाकम्बरी देवी के नाम को लेकर होगा बड़ा आंदोलन -चौहान

 


मां शाकम्बरी देवी के नाम को लेकर होगा बड़ा आंदोलन--सहारनपुर विकास प्राधिकरण-लोक निर्माण ने बोर्डो पर लिखवाया मां का नाम गलत -चौहान

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। वंदेमातरम् मिशन एक चिंगारी के पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता जिलाअधिकारी कार्यालय पहुंचे और प्रशासन को एक ज्ञापन देते मां शाकम्भरी देवी के गलत नाम अंकित कराये जाने को लेकर रोष प्रकट किया।

इस अवसर पर वंदेमातरम् मिशन के जूनियर भगत सिंह विजय कांत चौहान ने बताया कि लोक निर्माण विभाग, सहारनपुर विकास प्राधिकरण ने सड़कों पर जगह-जगह बोर्ड लगाकर शाकुम्भरी देवी लिखा हुआ है। वह पूरी तरह गलत है।मां शाकम्बरी देवी मां का असली नाम है। इस गलत नाम लिखने के कारण हमारी धार्मिक पुस्तकों के विपरित जनता में गलत संदेश जा रहा है। उन्होंने ज्ञापन में प्रशासन से मांग की है कि जहां जहां भी मां शाकम्बरी देवी का नाम गलत लिखा गया है उसे मिटवा कर मां के नाम को ठीक किया जाये। विजय कांत चौहान ने कहा कि अगर प्रशासन एक माह में मां के नाम को ठीक नहीं कराया तो हम लोग आंदोलन को मजबूर होगें।

इस अवसर पर राष्ट्रीय हिंदु सेवक संघ के रजत चौधरी,गौरव चौधरी, अभिषेक भारद्वाज,पवन ,सौरभ,सूरज,अभिराज,विशाल, अमित वर्मा,वंश,वासु बिरला, वासुदेव सक्सेना,सौरभ डंगवाल, हिंदू जागरण मंच के साहिल मेहरा भी उपस्थित रहे।

अपनी बोली अपना भेष, लेकर रहेंगे पश्चिम प्रदेश। पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ने के लिए संपर्क करें, विरेन्द्र चौधरी 8057081945 - 9410201834

Post a Comment

0 Comments