Ticker

6/recent/ticker-posts

मण्डलायुक्त एवं जिलाधिकारी ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं-देखें क्या कहा


मण्डलायुक्त एवं जिलाधिकारी ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं••नववर्ष में सभी सुख और शांतिपूर्ण जीवन करें व्यतीत एवं अपनाएं सकारात्मक दृष्टिकोण••स्वास्थ्य सुरक्षा के दृष्टिगत कोविड गाइडलाइन का करें पालन••जनपद को ले जाएं प्रगति के उच्चतम स्तर पर

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर । 
मण्डलायुक्त श्री लोकेश एम0 ने नववर्ष 2023 के आगमन पर सभी मण्डल वासियों को अपनी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें देते हुये उनके सुख समृद्ध एवं मंगलमय जीवन की कामना की है।
     श्री लोकेश एम ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि यह नया साल सभी के जीवन में नई उमंग एवं सफलता का संदेश लेकर आये और समस्त व्यक्ति सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाकर अपने जीवन के लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल हों। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुये कहा कि सभी अधिकारी व कर्मचारी गत वर्ष के अधूरे कार्याे एवं निर्धारित लक्ष्यों को कडी मेहनत, लगन एवं निष्ठा से कार्यशील रह कर नये वर्ष में पूर्ण करेंगे।
      नववर्ष के अवसर पर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने भी जनपदवासियों को मुबारकवाद देते हुये उनके मंगलमय सुखी जीवन की कामना की है। उन्होंने अपने संयुक्त शुभकामना संदेश में कहा है कि हम अपनी टीम के साथ सरकार की मंशा के अनुरूप अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन करते हुये गरीबों, शोषित एवं निराश्रितों के कल्याणार्थ चलाई जा रही योजनाओं के तहत सभी पात्र व्यक्तियों को लाभान्वित कराते हुये उनको राष्ट्र की मुख्यधारा से जोड़ने का कार्य करेंगे साथ ही समाज में एकता भाईचारे, शांति, सद्भावना एवं गंगा जमुनी तहजीब को बरकरार रखते हुये निरंतर उन्नति एवं प्रगति के मार्ग पर चलकर जनपद का नाम रोशन करेंगे।
जिलाधिकारी श्री अखिलेश सिंह ने जनपदवासियों से अपील की है कि नव वर्ष में स्वास्थ्य सुरक्षा के दृष्टिगत वर्तमान कोविड गाइडलाईन का पालन करें एवं समाज में सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाते हुए अपने कार्यों को पूर्ण करें तथा लक्ष्य को प्राप्त करें।

Post a Comment

0 Comments