Ticker

6/recent/ticker-posts

व्यापार बंधुओं ने की जिलाधिकारी की सराहना••बेहतर सहयोग के लिए दिया धन्यवाद


व्यापार बंधुओं ने की जिलाधिकारी की सराहना••
बेहतर सहयोग के लिए दिया धन्यवाद

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। जिलाधिकारी श्री अखिलेश सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में सायं 04ः00 बजे जिला स्तरीय व्यापार बंधु की बैठक की गयी।
इस अवसर पर उन्होने व्यापार बंधुओं द्वारा उठायी जाने वाली समस्याओं से अवगत होने के बाद उसके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके तहत व्यापारियों द्वारा मुख्यतः उठाए गये मुद्दों में नगर निगम, यातायात विभाग, विद्युत विभाग, पुलिस विभाग तथा जिला प्रशासन से संबंधित थे।
व्यापारियों द्वारा रेहडी, पटरी लगाए जाने से मुख्य बाजारों में अतिक्रमण की समस्या को उठाया गया। इस पर जिलाधिकारी ने अपर नगर आयुक्त को यथाशीघ्र रेहडी पटरी बाजारों को चिन्हित करने के निर्देश देते हुए कहा कि ऐसे स्थानों को चिन्हित किया जाए जोकि आवागमन के दृष्टिगत सुविधाजनक हो। इसी प्रकार क्लार्क होटल से निकलने वाली सडक पर सार्वजनिक शौचालय होने से भविष्य में दुर्घटना होने के संदर्भ में अवगत कराया गया। इस पर जिलाधिकारी ने इस समस्या के निदान के लिए अपर नगर आयुक्त को निर्देश दिए। स्मार्ट सिटी की टूटी सडकें बनाए जाने की समस्या व्यापारियों द्वारा बताए जाने पर उन्होने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि इस पर कार्य चल रहा है।
यातायात विभाग को चौराहों एवं तिराहों पर मुस्तैदी से कार्य कर जाम न लगने देने के निर्देश अपर पुलिस अधीक्षक को दिए। चिलकाना अड्डे पर टैक्टर ट्राली एवं डंपर द्वारा आवागमन किया जाता है इस संदर्भ में उन्होने निर्देश देते हुए कहा कि डंपर एवं भारी वाहनों के लिए निर्धारित समय का कडाई से अनुपालन कराया जाए। टैक्टर ट्रालियों द्वारा गन्ना का ओवरलोडिंग से दुर्घटना होने के दृष्टिगत उन्होने संबंधित अधिकारी को नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
विद्युत विभाग संबंधी समस्याओं को सुनते हुए उन्होने उपस्थित अधिकारी को यथाशीघ्र व्यापारियों की समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए। विकास प्राधिकरण से संबंधित मुद्दे पर व्यापारियों ने नुमाईश कैम्प भारत माता चौक तक सडक में गरहे गडढे होने से अवगत कराया। उक्त संदर्भ में कडाई से पीडब्ल्यूडी अधिकारी को 10 दिन के अंदर कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए। रायवाला मार्किट में बन रही सडक को यथाशीघ्र बेहतर करने का व्यापारियों को आवश्वासन दिया।
समस्त व्यापारियों ने एक सुर से जिलाधिकारी के कार्यों एवं व्यवहार की सराहना करते हुए सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया।
इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक प्रीति यादव सहित जनपद के व्यापारी बंधु तथा संबंधित विभाग के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments