Ticker

6/recent/ticker-posts

एडवोकेट अनिल त्यागी का एडवोकेट अभिषेक चौहान को खुला समर्थन -हाईकोर्ट बार एसोसिएशन चुनाव चुनाव

 


हाईकोर्ट प्रयागराज बार एसोसिएशन चुनाव में महासचिव पद पर दिया दिया एडवोकेट अनिल कुमार त्यागी ने खुला समर्थन - कहा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के समर्थन से अभिषेक की जीत निश्चित 

विरेन्द्र चौधरी

सहारनपुर। प्रयागराज हाईकोर्ट के बार एसोसिएशन के चुनाव आगामी 30 जनवरी 2023 को प्रस्तावित है जिसमें महासचिव पद के लिए एडवोकेट अभिषेक चौहान ने ताल ठोकी है। इनके समर्थन में पश्चिम प्रदेश से सहारनपुर के एडवोकेट अनिल कुमार त्यागी ने कहा कि पश्चिम प्रदेश के सभी अधिवक्ता अभिषेक चौहान के साथ खड़े हैं।

सनद रहे महासचिव पद के लिए लड़ रहे एडवोकेट अभिषेक चौहान पहले भी ज्वाइन सेक्रेटरी प्रशासन रह चुके हैं।उनके ज्वाइन सेक्रेटरी के कार्यकाल में बेहतर छवि रही है, उन्होंने अपने कार्यकाल में सभी से मधुर संबध रखें है।उनकी छवि को लेकर ही इस बार हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में  उनकी जीत निश्चित मानी जा रही है।


इस संबध में सहारनपुर के एडवोकेट अनिल कुमार त्यागी ने डान संवाददाता से फोन पर वार्ता कर बताया कि  एडवोकेट अभिषेक चौहान संघर्षशील कर्तव्यनिष्ठ व मिलनसार व्यक्ति हैं, इसीलिए हमने आज बैठक कर अभिषेक चौहान को जीताने का निर्णय लिया है। उन्होंने अधिवक्ताओं से अपील करते हुए कहा कि अभिषेक चौहान की जीत को निश्चित करें ताकि आप सबको उनका सहयोग मिलता रहे। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से सदस्य एडवोकेट अनिल कुमार त्यागी ने कहा कि हाईकोर्ट प्रयागराज से संबधित अधिवक्ता अभिषेक चौहान के समर्थन में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि इस बार महासचिव पद के लिए लड़ रहे एडवोकेट अभिषेक चौहान की जीत निश्चित है।


Post a Comment

0 Comments