Ticker

6/recent/ticker-posts

NH 709B के टोल रोड EPE की शर्तें करें पूरी नहीं तो कांट्रेक्ट हो रद्द--अनुज बंसल


विरेन्द्र चौधरी 

शामली। NH 709B के टोल रोड EPE बागपत से बलवा गेट तक के भाग के सड़क के बीच में लगे कंक्रीट डिवाइडर पर लगे एंटीग्लैयर(सामने से आने वाले वाहनों की हेड लाइट को रोकते हे व एंटी ग्लेयर पर लगे रिफ्लेक्टर रात्रि में मार्ग पर पड़ने वाले तीव्र मोड़ आदि की सूचना देते है) जो पुराने होकर टूट गए हे का टोल प्लाजा संचालक द्वारा नवीनीकरण कराए जाने का निवेदन किया गया था व PIU BAGPAT NHAI द्वारा टोल रोड संचालक को इन एंटी ग्लेयर के  सीघ्र नवीनीकरण के निर्देश दिए गए थे पर अभी तक भी टोल रोड कांट्रेक्टर द्वारा सुरक्षा व सुंदरता के प्रतीक एंटी ग्लेयर का नवीनीकरण नही किया गया।

ठंड व धुंध के मौसम को देखते हुए अग्रवाल मित्र मण्डल(रजी०),शामली द्वारा पुनः उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया गया।PIU बागपत द्वारा टोल कॉन्ट्रेक्ट को अनुबंध की शर्तो को पूरा न करने के कारण नोटिस जारी किया गया है।

अग्रवाल मित्र मण्डल(रजी०),शामली निवेदन करता हे की अगर NH 709Bके बागपत से बलवा गेट तक के भाग जो एक टोल रोड है के कांट्रेक्टर अगर अनुबंध की शर्तो को पूरा नहीं करते है तो तुरंत प्रभाव से अनुबंध को रद्द किया जाए व वैधानिक कार्यवाही की जाए।


Post a Comment

0 Comments