Ticker

6/recent/ticker-posts

मैं पढ़ लूं तेरी गीता तू पढ़ लें मेरा कुरान-राव रजा,भाजपा हमें जातियों में नहीं बांट सकती-अशोक मलिक

 जाति धर्म इंसान की नहीं शैतान और हैवान की होती है••सत्ता, कुर्सी के लालची भेड़िए हमें जाति धर्म में बाटकर देश को बर्बाद करना चाहते हैं-डॉ अशोक मलिक••यार पढ़ लें मेरी गीता मैं पढूं  तेरा कुरान दोनों बन जायें किसान-विरेन्द्र चौधरी राव रज़ा 


सहारनपुर। 14 जनवरी 2023 को  सेक्टर 32 के खनालमपुरा स्थित मास्टर शकूर अहमद के आवास पर भारतीय किसान यूनियन वर्मा की बैठक हाजी शकूर अहमद की अध्यक्षता और पत्रकार साजिद सलमानी के संचालन में संपन्न हुई।

        बैठक में पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ अशोक मलिक प्रदेश उपाध्यक्ष राव रजा खान पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेंद्र चौधरी महानगर, अध्यक्ष जहीर तुर्की, उपाध्यक्ष दिलशाद मलिक सचिव तबरेज मलिक का  खानआलमपुरा वासियों ने अति उत्साहित होकर पुरजोर तरीके से फूल मालाओं से लादकर और साथ-साथ  शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया

        इस अवसर पर किसानों मजदूरों को उत्साहित देख राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ अशोक मलिक ने संबोधित करते हुए कहा कि अंग्रेजों की फूट डालो राज करो की नीति पर सत्ता व कुर्सी के लालची भेड़िये हमें जाति धर्मों में बांटकर देश को बर्बाद करने पर उतारू है।जब हम हिंदू नहीं बनते है तो आप मुसलमान क्यों बनते हो। जब मैं जाट नहीं बनता तुम गुर्जर राजपूत चमार सैनी ब्राह्मण आदि क्यों बनते हो‌ हमें एक  किसान और मजदूर और एक इंसान बनना हैं। मलिक ने कहा किसान मजदूर कामगार की कोई जाति धर्म नहीं होती। जाति और धर्म शैतान और हैवान की होती है। हमें जाति धर्म से ऊपर उठकर ऐसी फिजा पैदा करना चाहते हैं कि हर मुसलमान के दुख दर्द में हिंदू शामिल हो और हिंदू के दुख दर्द में मुसलमान शामिल हो। उन्होंने कहा हमारा मुख्य  एजेंडा है की सभी समस्याओं का एक समाधान पश्चिम प्रदेश का हो निर्माण छोटा परिवार सुखी परिवार छोटा प्रदेश खुशहाल प्रदेश इसमें हमें आपका साथ चाहिए इससे किसानों मजदूरों मजलूमो व्यापारियों शिक्षकों छात्रों  वकीलों बेरोजगारों और आम जन सामान्य का हित है हम सभी समस्याओं का एक ही समाधान है।

मैंने पढ़ ली तेरी गीता तूने पढ़ली मेरी कुरान-अब तू ना हिन्दू ना मैं मुसलमान-आओ देश के विकास की बात करें आने वाले भविष्य की बात करें-राव रज़ा विरेन्द्र चौधरी 

इस अवसर पर वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेंद्र चौधरी प्रदेश उपाध्यक्ष राव रजा खान ने कहा कि जब तक देश का किसान और मजदूर दुखी रहेगा तब तक धरती पर तूफान रहेगा।यदि किसान और मजदूर सुखी रहेगा, तो तभी देश खुशहाल होगा और तभी मोदी जी के सपनों का भारत विश्व गुरु बन सकता है। इसलिए सरकार को चाहिए कि महंगाई और बेरोजगारी पर चिंतन मंथन करें। चौधरी ने कहा राव रज़ा मुसलमान है मैं हिंदू हुं दोनों लड़ रहे हैं आपकी अस्मिता और हकों की लड़ाई।अब आपको सोचना है आप किसके साथ है। फैसला आपके हाथ में है‌।

बैठक को महानगर अध्यक्ष जहीर तुर्की नवनियुक्त सेक्टर अध्यक्ष मोहम्मद अशरफ पत्रकार साजिद सलमानी ने कहा की देश के मुखिया जब विपक्ष में होते थे, तब बेरोजगारी और महंगाई पर अंकुश लगाने का दावा करते थे‌। लेकिन आज बेरोजगारी और महंगाई चरम सीमा पर है यदि देश का काला धन वापस आया है और देश में भ्रष्टाचार कम हुआ है तो बड़ा सवाल है कि महंगाई और बेरोजगारी क्यों बढ़ रही है। इसके लिए हमें संगठित होकर आवाज उठानी होगी बैठक को दिलशाद मलिक तबरेज मलिक मोहम्मद काशिफ मास्टर शकूर अहमद मास्टर अब्दुल सत्तार ने भी संबोधित किया।

बैठक में मुख्य रूप से अब्दुल रहीम गुर्जर शौकत अली सलमानी चौधरी भूरा गुर्जर सय्यद आदिल छोटा गुर्जर आरिफ खालिद सलमानी अब्दुल मलिक सलमानी डॉ सैयद अशफाक अब्दुल मलिक गुर्जर वसीम अंसारी साजिद खान मास्टर अब्दुल सत्तार फैयाज अब्बासी तहसील अब्बासी बाबू गुर्जर शमशाद अब्बासी मोहम्मद काशिफ  आदि भारी संख्या में मौजूद रहे।

अंत में नवनियुक्त सेक्टर अध्यक्ष मोहम्मद अशरफ मीडिया प्रभारी साजिद सलमानी ने कर्तव्य निष्ठा और ईमानदारी के साथ किसानों मजदूरों की लड़ाई में संघर्ष करने के लिए शपथ ली  उपस्थित मेहमानों का आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर भारी भीड़ मौजूद रहीं, जिन्होंने ने कहा राष्ट्र सर्वोपरि है।


Post a Comment

0 Comments