Ticker

6/recent/ticker-posts

ऐसे लोगों से प्रेरणा लेनी होगी जिन्होंने देश के लिए जीवन न्यौछावर कर दिए-विजयकांत चौहान



विरेन्द्र चौधरी 

 सहारनपुर। जोशो ए जुनून हो तो विजयकांत चौहान जैसा विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी गणतंत्र दिवस दे अवसर पर आज़ादी के दिवाने को नगर में स्थापित शहीदे आज़म सरदार भगत सिंह की मूर्ति पर खून से तिलक कर श्रद्धांजलि अर्पित की व गणतंत्र दिवस मनाया।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर वंदेमातरम् मिशन एक चिंगारी ट्रस्ट, राष्ट्रीय हिंदु सेवक संघ व जय मां भवानी वाहिनी की योग चुग,वीना बजाज,रजत चौधरी, अलका शर्मा, डाक्टर सीमा अग्रवाल, रंजीता चौधरी,गीता सैनी, विवेक व प्रताप राय ने विजयकांत चौहान का तिलक कर स्वागत करते हुए नगर में भ्रमण के लिए रवाना किया। राष्ट्र ध्वज तिरंगे से सजी देश भक्ति गीत मेरा रंग दे बसंती चोला गाती हुई वंदेमातरम् मिशन की बाइक ने पूरे नगर में भ्रमण कर देश भक्ति का संदेश दिया। यह बाइक महानगर में चर्चा व आकर्षण का केंद्र रही। लोगों ने इस बाईक को रोक रोक कर विजयकांत चौहान के साथ सेल्फी लेते हुए राष्ट्र भक्ति की प्रेरणा ली। अपने संदेश में विजयकांत चौहान ने कहा कि पूरा राष्ट्र एक परिवार है।पूरे परिवार को मिलकर देश के विकास और मजबूती के लिए काम करने की आवश्यकता है।

विजय कांत चौहान ने कहा कि आज लोग अपने अपने स्वार्थ में लिपटकर आर्थिक युग में जी रहे हैं।ऐसे लोगों को अमर शहीदों के जीवन से सबक लेना चाहिए जिन्होंने अपने प्राण देश पर न्यौछावर कर आपको आज़ाद सांसें दी है।


इस दौरान महानगर में दर्जनों जगह पर विजय कांत चौहान का स्वागत किया गया। इस मौके पर सैकड़ों लोग और महिलाएं उपस्थित रहीं।

Post a Comment

0 Comments