Ticker

6/recent/ticker-posts

महिला खिलाडियों के शोषण को लेकर कर्नल सुधीर ने कही बड़ी बात-बोले भाजपा नेताओं ने लगाई राष्ट्रीय सम्मान को ठेस

जिस देश में महिला खिलाड़ी जो देश के लिए जीतती हो मैडल,उसका अस्मिता खतरे में हो, वहां आम नागरिक की सुरक्षा बेमानी-सरकार उठाते बड़ा कदम,ये राष्ट्रीय सम्मान का मामला है-रिटायर्ड कर्नल सुधीर 

विरेन्द्र चौधरी 
नोएडा।जंतर मंतर पर धरनारत खिलाड़ियों की मांग को लेकर पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा ने अपना समर्थन देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के समस्त खिलाड़ी मांग करते हैं कि सभी आरोपों की निष्पक्ष जांच तक आरोपित फेडरेशन के सदस्यों और पदाधिकारियों को उनके पदों से हटाया जाए। मोर्चा ने यह भी कहा कि खेल मंत्रालय भारत सरकार शीघ्र कार्रवाई करते हुए फेडरेशन में व्याप्त भ्रष्टाचार को अविलंब समाप्त करने के लिए उचित गाइड लाइन व कार्यवाही सुनिश्चित करें।
खिलाड़ियों को समर्थन देने के बाद कर्नल सुधीर कुमार ने हमारे संवाददाता को बताया कि जिस देश में खिलाड़ी ही सुरक्षित नहीं है, उस देश में आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है। उन्होंने कहा जो खिलाड़ी देश और विदेश में जाकर राष्ट्र का मान बढ़ाते हैं,देश के लिए मैडल जीतकर लाते हैं। सत्ता में बैठे लोग उनका शोषण करते हैं ये राष्ट्रीय शर्म की बात है। इसके लिए भाजपा की आलाकमान को देश से माफी मांगनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। ताकि महिला खिलाडियों और राष्ट्रीय सम्मान को जिंदा रखा जा सके।
इस अवसर पर रिटायर्ड कर्नल सुधीर कुमार, बाबा प्रमेन्द्र आर्य प्रधान उत्तर प्रदेश श्योराणा खाप,विराट सांगवान आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments