Ticker

6/recent/ticker-posts

लड़ेंगे जीतेगें हार बर्दाश्त नहीं--कर्नल सुधीर

पश्चिम प्रदेश के लिए जमीनी लड़ाई शुरू••कर्नल विरेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में••अब सड़कों से संसद तक हो सकता है हंगामा--विरेन्द्र चौधरी


 पवन बंसल 

नोएडा। पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा अपनी स्थापना के साथ ही जमीनी लड़ाई के लिए सड़कों पर उतर गया। संयुक्त मोर्चा के वरिष्ठ नेता पूर्व कर्नल सुधीर कुमार और विरेन्द्र चौधरी सहारनपुर ने नोएडा में जन संवाद कार्यक्रम के तहत विभिन्न क्षेत्रों में जाकर एक्टिव प्रबुद्ध नागरिकों से संपर्क किया। 

खबर के अनुसार पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा के वरिष्ठ नेता अवकाश प्राप्त कर्नल सुधीर कुमार ने नोएडा के जिम्मेदार लोगों से जनसंपर्क अभियान में सवाल पूछे कि आप हम तो पांच सात सालों में निकल जायेगें,हमारी पीढ़ियों का क्या होगा ? कभी सोचा है आपने। छत्तीसगढ़ तेलंगाना झारखंड उत्तराखंड सब राज्यों के नवयुवक विकसित हो रहे हैं, हमारी पीढ़ी नौकरियों के लिए कईं-कईं किलोमीटर रोज दौड़ लगाती है।जब नौकरी का नंबर आता है तो उनकी नौकरी छीन लेता है पूरब। उन्होंने कहा बड़ी दुःखद स्थिति है। उन्होंने प्रबुद्ध नागरिकों से आग्रह किया आओ लड़ें अपनी पीढ़ी के लिए। उनके इस वाक्य पर नागरिकों ने कहा हमनें सिर्फ अपने बच्चों को पाला है आप सीमा से लेकर अपनी मिट्टी के बच्चों के लिए परेशान हैं। आज मालूम पड़ा फौजी देश और सारे परिवारों के लिए लड़ता है। फौजी कभी नहीं मरता, उसकी विचारधारा जिंदा रहती है। बुजुर्ग नागरिकों ने कहा हम अपनी पीढ़ियों के लिए न्याय युद्ध में आपके साथ है।

जनसंपर्क अभियान में सहारनपुर से आये विरेन्द्र चौधरी पत्रकार ने कहा पूरा देश मेरा घर है,एक बार हमें अपना तो लो। उन्होंने कहा आप लोग विकासशील विचारधारा को अपनाएं, फिर देखें आपका भविष्य सुरक्षित रहेगा। चौधरी ने कहा आप अपनी समस्यायों से अवगत करायें हम आपके साथ खड़े हैं २४ घंटे ७तों दिन, बुलाओ तो सही। हम चौकीदार नहीं आपके सेवक है।

 जनसंपर्क अभियान में भारतीय जनता पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा आप अभियान जारी रखें हम आपके साथ है। भाजपा और समाजवादी नेता बोले हम बैक डोर से आपके साथ है।

इस जनसंपर्क अभियान में सैकड़ों भाजपाई और समाजवादी नेता शामिल रहें । उन्होंने नाम छापने से इंकार किया। 

मुझे चाहिए आपका घर आपका प्रदेश--पश्चिम प्रदेश 

Post a Comment

0 Comments