Ticker

6/recent/ticker-posts

सहारनपुर में भी खुल गया वाटर पार्क--जाने आपको क्या क्या मिलेगी सुविधाएं

सहारनपुर में भी खुल गया वाटर पार्क--जाने आपको क्या क्या मिलेगी सुविधाएं 


विरेन्द्र चौधरी 

 सहारनपुर। आज दिल्ली रोड़ स्थित सनसिटी वाटर पार्क का विधिवत पूजा अर्चना के साथ शुभारंभ हो गया। जनपद सहारनपुर में यह पहला वाटर पार्क है।

सनसिटी वाटर पार्क के जनरल मैनेजर विजय शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि सहारनपुर में यह पहला वाटर पार्क है, जहां बच्चों के मनोरंजन के साधन है। सनसिटी वाटर पार्क में आप Waterpark के अलावा Amusement park, Food court, Party Lawn की सुविधा है, जिसका आप आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा वाटर पार्क में Pool Side Party का आयोजन कर सकते हैं, Get-together कर सकते हैं।water park में Birthday celebration व Kitty Party कर सकते हैं। Corporate Party, School Picnic व Institute Picnic  की पूर्ण सुविधाएं हैं। वाटर पार्क के जनरल मैनेजर विजय शुक्ला के अनुसार जो भी लोग वाटर पार्क में आयेंगे, हम उनकी सुविधाओं का संपूर्ण ख्याल रखेंगे।जनरल मैनेजर शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल पिकनिक पर स्पेशल छूट दी जाएगी।

पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा ने सनसिटी वाटर पार्क ग्रुप को बधाई देते हुए कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में वाटर पार्क की आवश्यकता थी, सहारनपुर में वाटर पार्क की स्थापना कर सनसिटी ग्रुप ने सराहनीय कार्य किया है,इसके लिए वे बधाई के पात्र है।

सनसिटी के वाटर पार्क के शुभारंभ अवसर पर ज्वांइट कमिश्नर ऑफ इंडस्ट्री अंजु रानी ने सनसिटी ग्रुप को बधाई देते हुए कहा कि वाटर पार्क बच्चों के मनोरंजन के लिए बड़ा साधन है, इसके लिए अब बच्चों को दूर नहीं जाना पड़ेगा। बच्चों व नागरिकों को मनोरंजन के लिए यहां तमाम सुविधाएं उपलब्ध होगी।


Post a Comment

0 Comments