Ticker

6/recent/ticker-posts

तुर्की में सभी बिल्डरों को सैनिकों ने गोली मारकर कर दी हत्या--जानें खबर का सच

 


विरेन्द्र चौधरी 

तुर्की यूरेशिया में स्थित एक देश है। इसकी राजधानी अंकारा है। इसकी मुख्य- और राजभाषा तुर्की भाषा है। ये संसार का अकेला मुस्लिम बहुमत वाला देश है जो कि धर्मनिर्पेक्ष है। ये एक लोकतान्त्रिक गणराज्य है। इसके एशियाई भाग को अनातोलिया और यूरोपीय अंश को थ्रेस कहते हैं।

आजकल किसी उमाशंकर पांडेय द्वारा एक वीडियो वायरल किया गया जिसमें एक सैनिक आदमी को पकड़ कर लाया है , धक्का देकर नीचे गिराता है,फिर गोली मार देता है। वहां पहले से ही कईं लाशें पड़ी है। वीडियो के साथ कप्शन लिखा गया है तुर्की में आये भुंकप के बाद बिल्डिगों के निर्माण में मानकों को पूरा ना करने वाले ठेकेदारों को गोली मार दी गयी।

सच्चाई को जानने के लिए काफि कुछ सर्च किया ताकि हमारे पाठकों को सच्चाई का पता चल सके। तो आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है ये सीरिया की है कईं वर्ष पुरानी है,वायरल वीडियो का तुर्की से कोई लेना देना नहीं है। ये वायरल वीडियो पूरी तरह फर्जी है।

उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ तेलंगाना बना सब विकास के पथ पर है।आप उदासीन क्यूं हो, क्या आपको अपनी पीढ़ियों का भविष्य प्यारा नहीं है। अगर है तो आओ मेरे साथ-बनाये अपना पश्चिम प्रदेश--आंदोलन से जुड़ने के लिए संपर्क करें--एडवोकेट प्रदीप वर्मा जिला अध्यक्ष सहारनपुर पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा 9582255236

Post a Comment

0 Comments