Ticker

6/recent/ticker-posts

चीन हो जायेगा तबाह,सीधा ईश्वर को चैलेंज-बना दी कृत्रिम लड़की--भारत के युवाओं पर नज़र

 चीन हो जायेगा तबाह,सीधा ईश्वर को चैलेंज-बना दी कृत्रिम लड़की--भारत के युवाओं पर नज़र


विरेन्द्र चौधरी/अतुल शर्मा

मेरठ। चाइना ने एक कृत्रिम लड़की का अविष्कार कर सीधे भगवान को चैलेंज कर डाला। लड़की बनाकर भारत के युवाओं पर निगाह है। एक खबर व्हाट्स ऐप पर वायरल हो रही है। सच है ये जाने आसमान। अगर ये सच है तो चाइना को कोई तबाही से रोक नहीं सकता।

पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष विरेन्द्र चौधरी ने व्हाट्स ऐप पर वायरल खबर देखकर आपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि अगर ये वायरल खबर सच है तो प्रकृति के खिलाफ मोर्चा है, वहीं भारतीय युवाओं को घेरने का कुचक्र है। इसके लिए भारत सरकार को एक्शन लेते हुए पता लगाना चाहिए कि चाइना का नया षड्यंत्र क्या है?

विरेन्द्र चौधरी पत्रकार वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा ने कहा कि खबर ये है कृत्रिम महिला - मेड इन चाइना को चीनी बाजार में उतारा गया है।शरीर का मांस सिलिकॉन भागो के साथ 100% फेंटा मांस साम्रगी से बना है।सिंगल चार्ज में बिना किसी रूकावट के 72 घंटे काम करेगी। कोई आत्मा ना होने के कारण इसे भोजन की कोई जरूरत नहीं है। बाजार मूल्य 200000 रूपये प्लस कर है।इसका नाम हूरी रखा गया है। यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर काम करती है। इसलिए यह 99% सटीकता के साथ कोई भी भाषा बोल सकती है। कंपनी भारत के युवाओं को लक्षित करने के लिए जल्द ही भारत में इस हूरी को लांच करने की योजना बना रही है।न कोई दहेज --- न कोई होरोस्कोप मिलाने की जरूरत। खाना बनाती है,गृह कार्य करती है,कोई तर्क वितर्क नहीं करती, कोई मांग या आदेश नहीं देती।

विरेन्द्र चौधरी पत्रकार ने कहा भारत सरकार को ये पता लगाना चाहिए कि ये वीडियो किसने जारी की,अगर ये वीडियो सच है तो चाइना का भारत पर खतरनाक हमला है। सरकार करोड़ों के अरबों के विज्ञापन जारी करती है। भारतीय युवाओं को भी विज्ञापन जारी कर बचाने का काम करें।

अपने विचार व्यक्त करते हुए विरेन्द्र चौधरी ने कहा कि सरकार इस सच्चाई का पता लगाये,अगर ये खबर झूठी है तो उसके खिलाफ कार्यवाही करें।

उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ तेलंगाना बना सब विकास के पथ पर है।आप उदासीन क्यूं हो, क्या आपको अपनी पीढ़ियों का भविष्य प्यारा नहीं है। अगर है तो आओ मेरे साथ-बनाये अपना पश्चिम प्रदेश--आंदोलन से जुड़ने के लिए संपर्क करें विरेन्द्र चौधरी पत्रकार वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 9410201834--8057081945

Post a Comment

0 Comments