Ticker

6/recent/ticker-posts

युवाओं के हाथों में टैबलेट हो या तमंचे--प्रदेश में दंगे हो या भजन का प्रवाह ये हमें ही तय करना है••योगी आदित्यनाथ

 युवाओं के हाथों में टैबलेट हो या तमंचे--प्रदेश में दंगे हो या भजन का प्रवाह ये हमें ही तय करना है••योगी आदित्यनाथ


विरेन्द्र चौधरी/अतुल शर्मा 

सहारनपुर। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज निकाय चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए युवाओं के हाथों में टैबलेट हो या तमंचे मैं हमें तय करना है। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा गलियों में गोलियों की दरदराहट होनी चाहिए या शहरों में भजन का प्रवाह,ये भी हमें तय करना है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से सहारनपुर में हुए दंगो का जिक्र करते हुए कहा कि ये भी हमें ही तय करना है कि रंगदारी वसूलने वाले गुंडे चाहिए या गरीबों को स्वानिधी देने वाली प्रशासनिक व्यवस्था।श्री योगी ने कहा अब उत्तर प्रदेश किसी की बपौती नहीं रहा।अब यहां फिरौती नहीं मांगी जाती, रंगदारी वसूलने की हिम्मत किसी में नहीं रही। उन्होंने सहारनपुर दंगो की याद दिलाते हुए कहा कि 2017 से पहले यहां दंगे होते थे, कर्फ्यू लगा करता था।अब ऐसा नहीं होता।विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा पहले की सरकारों को दंगा कराने से फुर्सत ही नहीं मिलती थी।भाजपा के शाशन में दंगे नहीं होते। 

जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव शुरू हो चुके हैं। निकाय चुनाव के लिए 4 मई व 11मई को वोटिंग होगी।

विज्ञापन सौजन्य से पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा- कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी एड०प्रदीप वर्मा जमीन से जुड़े युवा व्यक्ति हैं, जो आम जन की समस्याओं को जानने है। इसलिए इस बार हाथ के पंजे पर मोहर लगा कर कांग्रेस का महापौर बनाना है।

Post a Comment

0 Comments