Ticker

6/recent/ticker-posts

पुलिस प्रशासन की एकतरफा कार्रवाई से गांव रोरी के ग्रामीणो मे भारी आक्रोश-बाबा परमेन्द्र आर्य••हम अपने समाज का शोषण बिल्कुल भी नहीं होने देंगे-सतीश नेहरा

पुलिस प्रशासन की एकतरफा कार्रवाई से गांव रोरी के ग्रामीणो मे भारी आक्रोश••बाबा परमेन्द्र आर्य --  हम अपने समाज का शोषण बिल्कुल भी नहीं होने देंगे••सतीश नेहरा


विरेन्द्र चौधरी 

मोदीनगर।आज तहसील परिसर मे गांव रोरी से काफी संख्या ग्रामीण ने पहुंचकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की व एक प्रार्थना पत्र उपजिलाधिकारी के नाम दिया जिससे अनिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई।

आंदोलनकारियों को संबोधित करते हुए बाबा परमेन्द्र आर्य ने कहा 10 अप्रैल को गांव मे विवाद हो गया था, जिसमे दोनों पक्षों को गलती थी। लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा एक तरफा कार्यवाही करते हुए छः पुरुषो व एक महिला के खिलाफ गम्भीर धारों में मुकदमा कायम कर लिया गया। जिस कारण ग्रामीणों व आसपास के क्षेत्र मे आक्रोश है। 

जाट महासभा मोदीनगर के अध्यक्ष सतीश नेहरा ने कहा एक तरफा कार्यवाही बहुत ही ग़लत है यदि पुलिस को इस केस को तुरंत सुलझाना चाहिए। हम अपने समाज का शोषण बिल्कुल भी नहीं होने देंगे। यदि जरूरत पड़ी तो पुरे क्षेत्र की महापंचायत रोरी गांव में की जायेगी।

किसान नेता पप्पी नेहरा ने बताया कि ये कोई इतना बड़ा विवाद नहीं था जितना बड़ा इसे बना दिया गया है । दोनों पक्ष समझौता करने के लिए सुबह से तैयार थे। लेकिन कोतवाल साहब भीम आर्मी वालों के दबाव मे आकर एक तरफा कार्यवाही हमारे सामने की। जिसका हम विरोध करते हैं हर वक्त हम रोरी के किसान परिवारों के साथ है। रोरी गांव मे हमारा सात पीढ़ियों का भाईचारा है और हम अपने भाईयों का उत्पीडन नहीं होने देंगे। 

प्रदर्शन करने वालों मे बाबा चौधरी , सतेन्द्र चौधरी पतला , सतीश बखरवा, राम नारायण राणा, राममेहर सिंह, हनुमान, उदयवीर, रविन्द्र, मिनु चौधरी, ज्ञानेन्द्र सिंह, सतेन्द्र नेता ओमवीर नितिन शर्मा आदि रहे।

Post a Comment

0 Comments