Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस का जनाधार यहीं से पैदा करके दिखाऊंगा-मेयर प्रत्याशी प्रदीप वर्मा निगम पार्षद प्रत्याशियों की बैठक में गरजे-बोले खुला चैलेंज किसी प्रत्याशी से बहस करने को तैयार

 कांग्रेस का जनाधार यहीं से पैदा करके दिखाऊंगा-मेयर प्रत्याशी प्रदीप वर्मा निगम पार्षद प्रत्याशियों की बैठक में गरजे-बोले खुला चैलेंज किसी प्रत्याशी से बहस करने को तैयार


विरेन्द्र चौधरी/विनोद 

सहारनपुर। कांग्रेस से मेयर प्रत्याशी एडवोकेट प्रदीप वर्मा ने कांग्रेस नगर कार्यालय में नगर पार्षद प्रत्याशियों की बैठक ली और उन्हें अपना विजन बताते हुए कहा कि किसी भी काम के लिए एक वैज्ञानिक दृष्टि होनी चाहिए जो मौजूदा सरकार के पास नहीं है। ये ही कारण है स्मार्ट सिटी सहारनपुर गढ्डों में तब्दील हो गया है। सनद रहे प्रदीप वर्मा सुप्रीम कोर्ट में एडवोकेट है।

समाचार के अनुसार कांग्रेस मेयर प्रत्याशी एड०प्रदीप वर्मा ने अपने संबोधन में कहा  आज भाजपा का विजन है कि एक भाजपा विधायक एक वीडियो में कह रहे हैं अतीक मारा गया-सही है ना। हमनें बुलडोजर चलवा दिये ये ठीक है ना।यें इनका दृष्टि है।ये भाजपा का विकास है। लोगों को बांट दो और सत्ता हासिल कर लो। प्रदीप वर्मा ने कहा भाजपा और अन्य दलों के पास कोई दृष्टिकोण नहीं है इसलिए मुझे राजनीति में आना पड़ा।

एडवोकेट सुप्रीम कोर्ट प्रदीप वर्मा ने अपने संबोधन में कहा प्रदेश,देश और शहर के विकास के लिए एक वैज्ञानिक दृष्टिकोण होना जरूरी है। उन्होंने कहा हम जीतेंगे और वर्टिकल तरीके से शहर का विकास करायेंगे। उन्होंने कहा सीधी भाषा में कहा पूरे शहर को खोदेंगे नहीं,एक सिरे से क्षेत्रानुसार काम होगा,एक क्षेत्र में काम शुरू होगा, पूरा होगा तब अगले क्षेत्र में जायेगें ताकि आम आदमी को दिक्कत ना हो।

प्रदीप वर्मा एडवोकेट ने भाजपा सहित सभी दलों के मेयर प्रत्याशियों के लिए कहा मेरा खुला चैलेंज है सभी से मंच पर बैठाकर बहस करा लो,बहस में पता चल जाएगा किसका क्या विजन है। उन्होंने कहा हम धर्म और जातिगत चुनाव लड़ने नहीं आये,हम मुद्दों की लड़ाई लड़ने आये है।जीतेंगे और वायदे नहीं अपने संकल्प को पूरा करेगें। एक सवाल के जवाब में कांग्रेस मेयर प्रत्याशी एड०प्रदीप वर्मा ने कहा आप कह रहे हैं मैं खुद कार चला रहा हुं,जीतने के बाद कार से नहीं साईकिल चलाकर आपके बीच रहुगां क्योंकि मैं आपके धरातल का आदमी हुं आसमान से उतरा प्रत्याशी नहीं हुं।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुज्जफर अली व नगर अध्यक्ष वरूण शर्मा ने कहा कि बैठक में मौजूद सभी प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्रों में काम करें क्योंकि ये चुनाव भविष्य तय करेगें कि प्रदेश और देश का भविष्य क्या हो। उन्होंने संयुक्त ब्यान में कहा समाज को तोड़ना नहीं जोड़ना असली विकास है,सभी लोग अपने-अपने क्षेत्रों में समाज में जोड़ने का काम करें।

पूर्व विधायक सुरेंद्र कपिल ने कहा कि राहुल गांधी जोड़ने के लिए देश की पदयात्रा पर निकले तो सरकार इतना घबरा गई कि उन्हें सांसद पद गंवाना पड़ा। उन्होंने कहा सभी प्रत्याशी घर घर जाओ और इनके कारनामे बताओ, समाज को जोड़ो और विनाशकारियों का मुकाबला करो।

Post a Comment

0 Comments