Ticker

6/recent/ticker-posts

दीनी तालीम के साथ दुनियावी तालीम महत्वपूर्ण--डॉक्टर मलिक

रोजगार परक शिक्षा से ही विकासशील देशों की प्रथम पंक्ति में खड़ा होगा भारत••दीनी तालीम के साथ दुनियावी तालीम महत्वपूर्ण डॉक्टर मलिक


विरेन्द्र चौधरी 
सहारनपुर । चिल्काना रोड स्थित बुड्ढा खेड़ा के हैप्पी मॉडर्न पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव के साथ परीक्षा परिणाम घोषित हुआ।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त विद्यालय शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अशोक मलिक ने कहा यह अच्छे संकेत हैं कि आज मुसलमान  बच्चों की शिक्षा के प्रति गंभीर होता नजर आ रहा है। उन्होंने कहा स्कूल के बच्चों का सांस्कृतिक प्रोग्राम में हिस्सेदारी लेना बहुत जरूरी है, जिससे बच्चे का मनोबल बढ़ता है और वही बच्चे पढ़ाई में भी अब्बल आते हैं। मलिक ने कहा इस प्रकार मुसलमान को दीनी तालीम के साथ-साथ दुनियावी तालीम भी जरूरी है इसी के उपरांत शिक्षित नौजवान रोजगार परक शिक्षा लेकर देश की मुख्यधारा में जुड़ने का अवसर प्राप्त होता है तभी भारत विकासशील देशों कई प्रथम पंक्ति में खड़ा हो सकता है।
कक्षा 1st में अबूजर प्रथम सदफ सेकंड जायना थर्ड 
कक्षा 2nd में ओवैस फर्स्ट विशाल सेकंड हम्माद थर्ड
कक्षा 3rd में अरीबा फर्स्ट करसन सेकंड इस्माइल थर्ड 
कक्षा 4th में अरीबा फर्स्ट रफी सेकंड अक्सा थर्ड कक्षा 5th में अल्फिशा फर्स्ट लविश पाल सेकंड अल्तमश थर्ड  
कक्षा 6 में जेपी फर्स्ट उमर सेकंड ईयर थर्ड 
कक्षा  7th में नसरुल्लाह फर्स्ट फाइजर सेकंड रोहित थर्ड
 कक्षा 8th में उस्मान फर्स्ट अनस  सेकंड 
कक्षा 9th में फातिमा प्रथम एकरा द्वितीय अबू बकर  तृतीय
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि अर्सलान डॉ सुरेश संदीप गुलजार मलिक महफूज गुलरेज इंतजार आदि उपस्थित रहे।अध्यक्षता चौधरी जाकिर हुसैन एडवोकेट ने की और संचालन नसीम अहमद प्रबंधक ने किया ।अवनीश कुमार शबाना तबस्सुम अक्षय कुमार मोहम्मद जैद मोहम्मद अर्सलान का विशेष सहयोग रहा।विद्यालय के प्रधानाचार्य नसीम अहमद ने आए अतिथियों का आभार व्यक्त किया और बच्चों को नए सत्र की शुभकामनाएं दी।

 पश्चिम प्रदेश निर्माण आंदोलन में आपका योगदान भी जरूरी है-विरेन्द्र चौधरी पत्रकार वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 9410201834--8057081945

Post a Comment

0 Comments