Ticker

6/recent/ticker-posts

अगर आप नगर निगम की जिम्मेदारी सौंपेंगे तो हम शहर का वर्टिकल तरीके से विकास करायेंगे--एडवोकेट प्रदीप वर्मा

अगर आप नगर निगम की जिम्मेदारी सौंपेंगे तो हम शहर का वर्टिकल तरीके से विकास करायेंगे आपको मेयर के चक्कर नहीं काटने होंगे मेयर आपके द्वार आयेगा--एडवोकेट प्रदीप वर्मा


विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। आज दोपहर महापौर पद के लिए कांग्रेस प्रत्याशी एडवोकेट प्रदीप वर्मा के चुनावी कार्यालय का विधिवत उद्घाटन हुआ।  कार्यालय उद्घाटन पर लंबे समय बाद कांग्रेसियों और गैर कांग्रेसियों की भारी भीड़ का जमावड़ा रहा।

इस अवसर पर महापौर प्रत्याशी एडवोकेट प्रदीप वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि यह सहारनपुर के विकास का चुनाव है ना कि राजनीतिक। उन्होंने कहा अन्य दलों के लोग इसे राजनीतिक तौर पर लड़ रहे हैं लेकिन सच यही है कि निगम चुनाव शहर के विकास का चुनाव है। उन्होंने कहा आज जो स्मार्ट सिटी के विकास की बात कर रहे हैं, आपके सामने है। 


एडवोकेट प्रदीप वर्मा ने कहा जिस स्मार्ट सिटी का विकास वैज्ञानिक दृष्टिकोण से होना चाहिए था, वैसा ना करके मनमाने ढंग से किया जा रहा है।पूरे शहर को खोद कर डाल दिया है। उन्होंने कहा अगर आप मुझे जीता कर नगर निगम की जिम्मेदारी सौंपेंगे तो हम शहर का वर्टिकल तरीके से विकास करायेंगे,जिससे किसी नागरिक को परेशानी नहीं होगी जो आज हो रही है। उन्होंने कहा आपको मेयर के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे मेयर आपके द्वार आयेगा। आपकी परेशानियों की पहचान करेगा,उनका निराकरण किया जायेगा।


एडवोकेट प्रदीप वर्मा ने कहा सभी लोग जानते हैं मैं एक लंबे समय से उन हजारों लाखों लोगों की लड़ाई लड़ रहा हुं जिनके पास अपने घर नहीं है, रोजगार नहीं है। इस लड़ाई में हम सफलता भी हासिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा जिस दिन आप नगर निगम ऐसे आदमी को सौंपेंगे जिसके पास विकास का रोड़ मैप है,उस दिन सहारनपुर की स्थिति बदल जायेगी।

Post a Comment

0 Comments