Ticker

6/recent/ticker-posts

दंबगो के दबाव में है पुलिस-भूरी ने लगाई वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से निष्पक्ष जांच और न्याय की गुहार

 दंबगो के दबाव में है पुलिस-भूरी ने लगाई वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से निष्पक्ष जांच और न्याय की गुहार 

थाने के बाहर खड़ी भूरी

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि किसी भी अपराधी को बक्शा नहीं जाएगा। लेकिन हो इसका विपरीत रहा है। एस एस पी सहारनपुर विपिन टांडा की लगातार कोशिश है कि पुलिस की छवि पर दाग ना लगे, लेकिन हो इसके विपरित रहा है। पुलिस एक तरफा कार्यवाही कर रही है।

भूरी द्वारा थाना कुतुबशेर पर एक तरफा कार्यवाही के आरोप लगाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दरबार में न्याय की गुहार लगाई है।

समाचार के अनुसार थाना कुतुबशेर क्षेत्र के अंतर्गत नसीर कालोनी की भूरी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के यहां एक प्रार्थना पत्र देकर कुतुबशेर पुलिस पर एक तरफा कार्यवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की है लेकिन पुलिस उनकी रिपोर्ट तक नहीं लिख रही हैं,उल्टा उनके खिलाफ ही रिपोर्ट दर्ज कर ली है क्योंकि विफक्षीगण दंबग और अवैध धंधा करने वाले लोग हैं। उन्हें पुलिस का संरक्षण प्राप्त है।

    भूरी ने अपनी शिकायत करते हुए कहा है कि इरफान पुत्र जाकिर शमीम पुत्र अलीहसन आमिर पुत्र नामालूम सुहेल पुत्र इरफान शमीम पुत्र इरफान के  खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि इन दंबगो ने मोहल्ले वासियों का जीना हराम कर रखा है। भूरी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत में कहा है कि दिनांक 26 अप्रैल को रात्रि 9.30 पर शराब पीकर उनके घर पहुंचा और उसे गालियां देते हुए कहा कि तू हमारे खिलाफ गवाह बन रही है,इसका तूझे मजा चखाऊंगा। धमकी देते वक्त इरफान के हाथ में तमंचा भी था। वो डर के कारण भाग खड़ी हुई, इरफान भी उसके पीछे भागा, लेकिन नशे के कारण गिर पड़ा।शोर सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। तभी शमीम और शोमी भी मौके पर आ गये, इन्होंने भी भूरी के साथ गाली-गलौच व मारपीट की,जिससे वह चोटिल हो गई। भूरी का कहना है कि विफक्षीगणो ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है,जिससे उसकी जान को खतरा पैदा हो गया है।

भूरी ने अपनी लिखित शिकायत में कहा है कि विफक्षीगण क्षेत्र की नाबालिग लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उनसे अवैध धंधा भी कराते हैं फिर उनकी शादियां कराकर ससुराल वालों को फंसाकर उनसे फैसला कराने के पैसे मांगते हैं। भूरी ने हमारे संवाददाता को बताया कि ये लोग क्षेत्र में नशे का कारोबार करते हैं, इन्हें पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। भूरी ने कहा इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन यहां उल्टा हो रहा है, पुलिस हमें ही धमकाती है, अपराधी खुला घूमते हैं। जिससे मोहल्ले का माहौल खराब हो रहा है। इन लोगों को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। भूरी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से निष्पक्ष जांच और न्याय की गुहार लगाई है।

विज्ञापन --  अपनी बोली अपना भेष लेकर रहेंगे पश्चिम प्रदेश न्याय और आर्थिक आज़ादी के आंदोलन से जुड़ने के लिए फोन करें विरेन्द्र चौधरी वरिष्ठ उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा, वरिष्ठ नेता भारतीय किसान यूनियन वर्मा



Post a Comment

0 Comments