Ticker

6/recent/ticker-posts

बलिया में मारे गए हेमंत यादव के हत्यारों का एनकाउंटर होगा--अखिलेश यादव

 बलिया में मारे गए हेमंत यादव के हत्यारों का एनकाउंटर होगा


विरेन्द्र चौधरी 

लखनऊ। अतीत अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर के बाद पहली बार विपक्ष ने जुबान खोली है। मायावती ने कहा असद एकाउंटर की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। 

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में हुए एनकाउंटरो पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार को मानवाधिकार आयोग के कईं नोटिस मिल चुके हैं। उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बलिया में एक यादव युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्यारे मुख्यमंत्री की जाती के थे। क्या मुख्यमंत्री उन्हें मिट्टी में मिलायेगें। कानपुर प्रशासन ने एक मां बेटी की जान ले ली क्या मुख्यमंत्री उनको मिट्टी में मिलायेगें। उन्होंने कहा बलिया में मारे गए हेमंत यादव के हत्यारों का एनकाउंटर होगा। उन्होंने कहा भाजपा संविधान से खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा स्वजातीय अपराधियों पर मुख्यमंत्री मेहरबान है। अखिलेश यादव ने कहा एक कोशिश हो रही है कि कोई रास्ता निकलें ताकि बीजेपी का मुकाबला किया जा सके।

अपनी बोली अपना भेष लेकर रहेंगे पश्चिम प्रदेश--पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ने के लिए संपर्क करें विरेन्द्र चौधरी पत्रकार वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा-वरिष्ठ नेता भारतीय किसान यूनियन वर्मा 9410201834-8057081945

Post a Comment

0 Comments