Ticker

6/recent/ticker-posts

बेहद शर्मनाक--पहले प्यार फिर शादी फिर हत्या फिर शव को गलाने के लिए नमक का इस्तेमाल

 पहले प्यार फिर शादी फिर हत्या फिर शव को गलाने के लिए नमक का इस्तेमाल


विरेन्द्र चौधरी 

शामली। पहले प्यार फिर शादी फिर हत्या फिर शव को गलाने के लिए नमक का इस्तेमाल। ये हैं नयी शदी का प्यार। पहले कभी रोमियो जूलियट, लैला मजनूं,हीर रांझा का प्यार हुआ करता था , आज का प्यार वासना और लहू से भरा है।

घटनाक्रम के अनुसार जनपद शामली के बाबरी थाना क्षेत्र गांव फतेहपुर की ईशा उर्फ नईमा को बंतीखेड़ा के आशु से प्रेम हो गया। दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। ईशा के पिता के अनुसार 2 मार्च को ईशा आशु के घर अपनी ससुराल चली गई, वहां से 13 मार्च को मायके अपने पिता के घर वापसी लौट आई। घर लौटकर उसने बताया कि उसने बंतीखेडा के आशु से प्रेम विवाह कर लिया है। 17 मार्च को वो फिर अपनी ससुराल लौट गयी। ईशा के पिता के अनुसार अचानक आशु का फोन आया कि आप ईशा को ले जाओ। जब वो ईशा को लेने पहुंचे तो ईशा आशु के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही। इसके बाद वो वापस लौट आये।

विगत शुक्रवार को ईशा का शव नलकूप से बरामद हुआ,शव को गलाने के लिए उस पर नमक छिड़का गया था। जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। फिलहाल आशु फरार हो गया है। पुलिस का कहना है रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है,आशु की तलाश की जा रही है। रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है,जांच के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

अपनी बोली अपना भेष लेकर रहेंगे पश्चिम प्रदेश -- आंदोलन में अपनी भागीदारी अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए संपर्क करें। विरेन्द्र चौधरी पत्रकार केन्द्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 9410201834--8057081945

Post a Comment

0 Comments