Ticker

6/recent/ticker-posts

शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे मानकमऊ--बैठक में किया ऐलान क्या किया ऐलान देखें पूरी खबर

 देश के खिलाड़ियों को इंसाफ दिलाने के लिए सरकार के खिलाफ करे वोट••भाजपा सत्ता के लिए लाशों पर कर रही है राजनीति--अशोक मलिक


विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। ग्राम मानकमऊ में भारतीय किसान यूनियन वर्मा की बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राव रजा खान की अध्यक्षता सुशील धारकी गुर्जर के संचालन में संपन्न हुई।

       बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक मलिक ने कहा की वर्तमान सरकार की तानाशाही हठधर्मिता दबे कुचले गरीब की आवाज को दबाना जुडिशल सहित तमाम जांच एजेंसी पर कब्जा और  बिकाऊ मोदी मीडिया से वर्तमान सरकार की पोल खुल गई है।य अभी हाल में देश का नाम रोशन करने वाली कुश्ती के खिलाड़ियों जिन्होंने विदेशों की धरती पर लोहा लिया हो और भारत का नाम रोशन करने के लिए कड़ी मशक्कत  कर भरत को गौरवान्वित करने वाले खिलाड़ियों को नजरअंदाज करने के बाद आज सरकार में अपराधिक इतिहास रखने वाले सांसद बृजभूषण शरण जी को गिरफ्तार कराकर इंसाफ देने के लिए हमारी बेटी जंतर मंतर पर धरना देने के लिए मजबूर कर दिया है।मलिक ने कहा केंद्र सरकार को शर्म आनी चाहिए किसानों की शहादत पर भी सरकार की सवालिया निशान लगा रही थी लेकिन आज  खिलाड़ियों की भी सरकार परीक्षा ले रही है।वर्तमान सरकार किसान शिक्षक जवान और खिलाड़ियों के खिलाफ काम कर रही है। इन सब का जवाब देने के लिए वोट की चोट देकर जो सरकार को हराएगा उसी को किसानों मजदूरों का समर्थन दिया जाएगा। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जनपद सहारनपुर में इमरान मसूद को हाथी की सवारी करा कर बड़े अंतर से विजयी बनाकर सरकार को जवाब देना होगा।मलिक ने कहा वर्तमान सरकार लाशों पर राजनीति कर रही है। गोधरा कांड में भाजपा की सोची समझी साजिश थी, उस परीक्षण में वर्तमान  सरकार पास हो गई। उसके बाद 2014 में मुजफ्फरनगर दंगा करा कर पूरे देश में भाजपा सरकार बना बैठे । 2019 में पुलवामा में जवानों की शहादत लेकर सरकार बनाने का काम किया है। अब नगर निगम और नगर पालिका का सरकार का परीक्षण है यदि जनता ने सरकार के खिलाफ वोट देकर जवाब दे दिया तो 2024 के चुनाव में सरकार फिर कोई दुसाहसिक कदम नहीं उठा सकती है।

इस अवसर पर रविंद्र चौधरी, भूप सिंह, हंस कुमार, सुनील धीमान, संदीप कुमार, नरेश चंद्र,शुभम कुमार, विपिन कुमार, निसार अहमद, इस्लाम अहमद, जोराचण सिंह, प्रीतम सिंह, डॉक्टर एस.के.करनवाल, डॉ शुभम कुमार, आसिम मलिक, नूर आलम, मुजाहिद अहमद, मोहम्मद अहमद आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments