Ticker

6/recent/ticker-posts

पश्चिम प्रदेश संयुक्त मोर्चा के कर्नल सुधीर चौधरी पहुंचे सहारनपुर किसे दिया समर्थन जानने के लिए देखें पूरी खबर

प्रदीप वर्मा के पास है विकास का प्लान नगर निगम के संबध में है कानूनी जानकारी निर्माण क्षेत्र का है अनुभव--कर्नल सुधीर••जमीन से जुड़ा है पब्लिक के बीच में रहता है प्रदीप वर्मा--विरेन्द्र चौधरी•• मुसलमान ने सबको आज़मा लिया सहारनपुर में प्रदीप वर्मा ही विकल्प है विकास का••शमीम भाई

कर्नल सुधीर शमीम अहमद सामाजिक कार्यकर्ता ने सहारनपुर आकर दिया प्रदीप वर्मा को समर्थन 

डी पी सिंह/अतुल शर्मा

सहारनपुर। पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा के महासचिव अवकाश प्राप्त कर्नल सुधीर चौधरी ने नोएडा से सहारनपुर पहुंचकर कांग्रेस के मेयर पद के प्रत्याशी एड०प्रदीप वर्मा को समर्थन दिया। उनके साथ संयुक्त मोर्चा के शमीम भाई व विरेन्द्र चौधरी भी मौजूद रहे।

इस अवसर पर पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा के महासचिव कर्नल सुधीर चौधरी ने कहा कि हम अराजनैतिक लोग हैं।समाज में रहते हैं और चाहते हैं कि समाज में अच्छे और शिक्षित लोग आगे आये, जिन्हें ज्ञान होना चाहिये कि उन्हें जनहित में क्या काम करने हैं और कैसे करने हैं। राजनीतिक पार्टियों की कठपुतली विकास नहीं विनाश ही करेगी। कर्नल सुधीर चौधरी ने कहा कि एडवोकेट प्रदीप वर्मा को निगम संबधी कानूनी जानकारी है, उन्हें निर्माण की जानकारी है। उनके पास विकास का मैप है। उन्होंने सहारनपुर की जनता से अपील की कि अगर उन्हें विकास चाहिए तो उनके पास प्रदीप वर्मा एडवोकेट एक अच्छा विकल्प है। उन्होंने कहा जनता को चाहिए कि वो ऐसे महापौर को चुनें जो उनके बीच का आदमी है।

पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा के वरिष्ठ नेता शमीम अहमद ने नोएडा से सहारनपुर पहुंचकर एडवोकेट प्रदीप वर्मा को समर्थन देते हुए कहा कि नगर निगम चुनाव स्थानीय विकास के चुनाव है ना कि विधानसभा या लोकसभा के चुनाव है। स्थानीय विकास के लिए जरूरी है 24×7 घंटे काम वाला। वो एक ही आदमी है वो है प्रदीप वर्मा।हम कांग्रेस की बात नहीं कर रहे,हम बात कर रहे हैं प्रदीप वर्मा की,जिसके पास आपकी सेवा करने का कैलिबर है। प्रदीप वर्मा के सामाजिक कार्यों के इतिहास को देखते हुए पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा इन्हें समर्थन देते हुए जीत का आर्शीवाद देता है।

पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा के वरिष्ठ नेता विरेन्द्र चौधरी ने  एडवोकेट प्रदीप वर्मा के लिए सर्व समाज से अपील करते हुए कहा कि हम हजारों सालों से बंटे हुए हैं फिर भी इकट्ठे रहते आ रहे हैं। उन्हें पहचानों वो कौन है ? जो आपको बांट रहा है,समय-समय पर अपने मुनाफे के लिए। चौधरी ने कहा प्रदीप वर्मा एडवोकेट हार जीत अलग मामला है, चुनाव के बाद भी प्रदीप वर्मा आपका है आपका रहेगा। इसलिए प्रदीप वर्मा को मजबूत करना हमारी मजबूरी है। चौधरी ने कहा प्रदीप वर्मा कौन है मैं नहीं जानता, लेकिन उसके सामाजिक कार्यों को जानता हुं पहचानता हुं। अगर ऐसा मेयर मिल गया तो शहर की तस्वीर बदल जायेगी। विरेन्द्र चौधरी ने कहा आपको समाज में जीना है तो गाय और कसाई की पहचान करो फिर मतदान करों। मतदान का अर्थ समझो ये मंदिर में दान नहीं है,आपके विकास के लिए आपके द्वारा दिया गया दान है। इसलिए बार बार सोचो फिर फैसला लो कि एडवोकेट प्रदीप वर्मा बढ़िया क्यों है ? कभी आप बीमार पड़े हो प्राईवेट हास्पिटल गये है,तो डाकू ने आपको लूट लिया होगा। उन्हें पहचानों और उन्हें भी पहचानों जो प्याज के छिलकों की तरह पार्टियां बदलते हैं। अपनी कुर्सी के लिए आपके विचार बदलने की कोशिश करते हैं।

उस डाकू को पहचानों जब आप बीमार हुए थे,उसने कैसे लूटा था आपको। जय श्री राम। विरेन्द्र चौधरी पत्रकार वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 9410201834   8054781945





Post a Comment

0 Comments