Ticker

6/recent/ticker-posts

एक्शन में मायावती नया नारा दिया वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा

एक्शन में मायावती नया नारा दिया वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा••लखनऊ से लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू 


 विरेन्द्र चौधरी 

लखनऊ। एक लंबे अरसे से खामोश मायावती आज लखनऊ में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने नये नारे के साथ एक्शन में नज़र आयी।उनका नया नारा है वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा। इसे 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी माना जा रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती लखनऊ में थी। वहां उन्होंने बसपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। पदाधिकारियों को अपने नये नारे से अवगत कराते हुए कहा कि वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा,इस नारे को घर घर तक पहुंचा दो। मायावती ने पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि संगठन कों मजबूत करने के लिए गांव-गांव तक पार्टी की बैठकों को तेज किया जाए। बैठकों में दलितों के साथ आधी रोटी खाने के कार्यक्रम भी किये जायें, इससे समाज में एकता का मैसेज जायेगा। आज मायावती लखनऊ में जिलाध्यक्षों,मंडल प्रभारी व वामसेफ अध्यक्षों की बैठक ले रही थी।

बसपा सुप्रीमो ने बसपा के पदाधिकारियों से पुछा कि निकाय चुनाव में मुस्लिम और पार्टी का काडर वोट कितना मिला। उन्होंने कहा मतदाता सूचियों में गड़बड़ की शिकायते मिल रही हैं। कम वोट मिलने को लेकर उन्होंने कहा त्रस्त जनता की भड़ास वोट के रूप में सही परिणत नहीं हो सकी। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के परिप्रेक्ष्य में पदाधिकारियों की जिम्मेदारियों में फेरबदल भी किया।जिनके पास चार मंडल थे उन्हें तीन मंडल जिनके पास तीन मंडल थे उन्हें दो मंडल दिये गये। बसपा प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल को अयोध्या मंडल की जिम्मेदारी दी गई है। मुनकाद अली,विजय प्रताप, दिनेश चंद्रा, अशोक गौतम,राजू गौतम, घनश्याम खरवार सहित सभी के मंडलो को कम किया गया है।

Post a Comment

0 Comments