Ticker

6/recent/ticker-posts

कल मतदान है जरा संभल के कोई गलत फैसला मत लेना वरना पांच साल तक--चौधरी

 कल मतदान है जरा संभल के कोई गलत फैसला मत लेना वरना पांच साल तक सिर्फ और सिर्फ पछताओगे--विरेन्द्र चौधरी 


अतुल शर्मा

सहारनपुर। कल मतदान है जरा संभल के कोई गलत फैसला मत लेना वरना पांच साल तक पछताना पड़ेगा। आप सभी कैंडिडेटो को तोल कर देखें, फिर मतदान करें।

उक्त उदगार व्यक्त करते हुए पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष विरेन्द्र चौधरी ने कहा कि निगम के चुनाव आपके आसपास के विकास का चुनाव है। आपको भी अपने अपने क्षेत्रों का विकास चाहिए। अगर आप राजनीतिक दृष्टिकोण से मतदान करेंगे तो बहुत पछताओगे। विरेन्द्र चौधरी ने कहा कि इस बार सभी दलों ने हवाई जहाज से प्रत्याशी उतारे हैं,जिनका कभी जनता से कोई वास्ता ही नहीं रहा। वे लोग कभी समाज के बीच नहीं गये। उन्हें नगर निगम का गेट कहां है, नहीं पता होगा। ये सब हवाई जहाज और एयरकंडीशन कारों में सफर करने वाले लोग हैं। इन्हें सड़को का, नालियों का, गलियों का क्या ज्ञान।इनका पसीने से कोई वास्ता नहीं।

दूसरे प्रत्याशी हैं,दंबग है जो व्यक्ति प्रधानमंत्री को कह सकता है, सहारनपुर में घूसकर दिखा,बोटी बोटी कर देगें। आप अपने दिमाग पर जोर डालिए और सोचिए जो व्यक्ति प्रधानमंत्री को धमकाने की बात करता है,वो तुम्हें भी धमका सकता है। क्या ऐसा व्यक्ति आपके काम आयेगा। क्या आप अपने कामों के लिए उस पर दबाव बना सकते हो कदापि नहीं।

        विरेन्द्र चौधरी पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा ने कहा कि हमने सभी प्रत्याशियों को लेकर एक समीक्षा बैठक की। समीक्षा मेंं तय पाया कि हमें राजनीतिक दलों से कोई मतलब नहीं है। हमें ऐसा व्यक्ति चाहिए जो पब्लिक के बीच का आदमी हो। तय पाया कि कांग्रेस महापौर प्रत्याशी एडवोकेट प्रदीप वर्मा पब्लिक के बीच का आदमी है।वो आदमी उन लोगों की लड़ाई लड़ रहा है,जो अत्यंत पिछड़े गरीब और विमुक्त घुमक्कड़ जाति से है। उसके पास विकास का रोड़ मैप है, कानूनी जानकारी है। जनता के बीच में रहता है। विरेन्द्र चौधरी ने कहा कि इस बार हमारे संगठन पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा का पूर्ण समर्थन प्रदीप वर्मा के साथ रहेगा। उन्होंने सहारनपुर नगर की जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर आप अपने क्षेत्र अपने नगर का विकास चाहते हो तो आपके पास सबसे बेहतर विकल्प है प्रदीप वर्मा।

Post a Comment

0 Comments