Ticker

6/recent/ticker-posts

छात्रा से गले मिलकर रोया फिर गोली मारी,बंद कमरे में वीडियो बनाई छात्रा को मारने का कारण बताया

 छात्रा से गले मिलकर रोया फिर गोली मारी,बंद कमरे में वीडियो बनाई छात्रा को मारने का कारण बताया 


विरेन्द्र चौधरी 

ग्रेटर नोएडा। एक युवक अपनी ही स्कूल की एक छात्रा के पास आया उसके गले लगकर रोया, फिर उसे धक्का देकर अपने से अलग किया और गोली मार दी। इस हत्याकांड के बाद उसने एक वीडियो बनाकर उसे दोस्तों से शेयर किया, फिर खुद को गोली से उड़ा लिया। घटनाक्रम ग्रेटर नोएडा के चिटहरा गांव के शिव नादर विश्वविद्यालय में घटित हुई।मृतक युवती का नाम स्नेहा चौरसिया व युवक का नाम अनुज था।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार स्नेहा चौरसिया और अनुज एक ही कालेज में पढ़ते थे, दोनों में मुलाकात हुई, प्यार हुआ। अनुज ने जारी वीडियो में बताया कि उसे पता चल गया था कि स्नेहा के मैस वर्कर से भी सबंध है। इसके अलावा भी अन्य युवकों से भी उसने सबंध बना रखे थे,जिसे लेकर उसने स्नेहा को समझाया भी, लेकिन उसने उसकी बात मानने से इन्कार कर दिया था। इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

वीडियो के एक पार्ट में अनुज ने बताया कि मुझे कुछ घटनाओं ने अंदर से तोड़ दिया था। उसने बताया कि उसकी बहन को उसके जीजा ने जिंदा जलाकर मार दिया था।उसकी चाची ने भी एक अन्य मर्द से अपने सबंध बना लिये थे। जिसके चलते उसके चाचा की हार्टअटैक से मौत हो गई। अनुज के अनुसार उसे ब्रेन कैंसर था। अगर उसका आपरेशन करवा लेता तो बच सकता था, अन्यथा उसकी उम्र केवल 2 साल की थी। अनुज के अनुसार जीवन में हुई घटनाओं ने उसे तोड़ दिया था। स्नेहा चौरसिया की बेवफाई ने उसे ज्यादा परेशान कर दिया था। स्नेहा को मारने का उसे कोई दुःख नहीं है।उसने वीडियो के माध्यम से स्नेहा के माता-पिता से माफी मांगते हुए कहा कि वो आपकी बेटी होने लायक नहीं थी।

Post a Comment

0 Comments