Ticker

6/recent/ticker-posts

आमिर ने अमित बता करी हिंदू लड़की से दोस्ती करता रहा दुष्कर्म अब हो गया गिरफ्तार

 आमिर ने अमित बता करी हिंदू लड़की से दोस्ती करता रहा दुष्कर्म अब हो गया गिरफ्तार 

विरेन्द्र चौधरी


कंकरखेड़ा। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक युवती गढ़ रोड़ स्थित एक नर्सिंग होम में जॉब करती थी, वहां उसकी अमित से मुलाकात हुई, प्यार हुआ,संबध बने। जब बात शादी की आई तो उसने इंकार कर दिया।अब भेद खुला अमित अमित नही है आमिर है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंकरखेड़ा की एक युवती गढ़ रोड़ स्थित एक नर्सिंग होम में कार्यरत थी। वहां उसकी एक युवक से मुलाकात हो गई। युवक ने अपना नाम अमित बताया। दोनों में दोस्ती हुई, फिर प्यार। फिर शुरू हुआ दुष्कर्म का सिलसिला। जो लगातार महीनों तक चलता रहा। पीड़िता का कहना है कि वर्षों से आरोपी शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। जब युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी मुकर गया। बाद में पता चला कि आरोपी का नाम अमित नहीं आमिर है।

आखिर तंग आकर पीड़िता ने भाजपा नेता अंकित चौधरी से संपर्क किया। विगत दिवस भाजपा नेता अंकित चौधरी पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। सीओ दौराला ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुछताछ की जा रही है।

पश्चिम प्रदेश आठ करोड़ लोगो के भविष्य का सवाल है पश्चिम प्रदेश आंदोलन के धर्मयुद्ध से जुड़े, विरेन्द्र मलिक कंकरखेड़ा विरेन्द्र चौधरी पत्रकार वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 8057081945

Post a Comment

0 Comments