Ticker

6/recent/ticker-posts

नहीं दिया किसी ने साथ तो निकल पड़ा अकेला ही मिशन पर -- जाने क्या है मिशन

 नहीं दिया किसी ने साथ तो निकल पड़ा अकेला ही मिशन पर  राजीव उज्जवल 

विरेन्द्र चौधरी 


सहारनपुर। मैं अकेला ही चला था जानिब ए मंजिल लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया। ये कहना है पश्चिम प्रदेश के प्रबल प्रहरी राजीव उज्जवल का। उन्होंने आज आराध्य देवी मां शाकम्बरी देवी से दिल्ली के लिए पदयात्रा का आगाज़ किया है। मिशन है अलग राज्य पश्चिम प्रदेश निर्माण।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजीव उज्जवल ने पृथक पश्चिम प्रदेश को लेकर आज मां शाकम्बरी से दिल्ली तक अकेले ही पदयात्रा प्रारम्भ कर दी है। इस संबंध में उन्होंने हमारे संवाददाता को बताया कि विगत कईं वर्षो तक विभिन्न संगठनों के साथ अलग राज्य के लिए मुहिम चलाई है, लेकिन पश्चिम प्रदेश जन आंदोलन नहीं बन सका। क्योंकि जन आंदोलन बनाने के लिए कड़े संघर्ष की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा मैनें जनता को जागरूक करने के लिए पदयात्रा को लेकर आंदोलित सभी संगठनों से मदद की गुहार लगाई लेकिन सबने चुप्पी साध ली। तब मैंने अकेले ही निकलने का फैसला लिया। आज उसी का परिणाम है मैनें अपनी पदयात्रा शुरू कर दी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा आप गर्मी की चिंता नहीं करें,इस गर्मी से ज्यादा गर्मी मेरे हौसलें में है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जिस दिन वो दिल्ली पहुंचेंगे,सभी संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता दिल्ली पहुंच कर मेरा हौंसला बढ़ायेंगे


Post a Comment

0 Comments