Ticker

6/recent/ticker-posts

लव जिहाद को रोकने के लिए केन्द्र सरकार बनायें कानून - मुकेश लांबा

 लव जिहाद को रोकने के लिए केन्द्र सरकार बनायें कानून••मुकेश लांबा 

विरेन्द्र चौधरी 

एस डी एम चांदपुर को ज्ञापन सौंपते बजरंग दल के कार्यकर्ता

चांदपुर। भारत में बढ़ते लव जिहाद के मामलों में मदरसों पर प्रतिबंध लगाने व हिन्दू बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए केंद्रीय कानून बनाने के सम्बन्ध में बजरंग दल युवा शक्ति ने उप जिलाधिकारी चांदपुर को एक ज्ञापन सौंपा।

  बजरंग दल युवा शक्ति ने ज्ञापन में कहा कि भारत में मुस्लिम लड़को द्वारा अपनी पहचान छिपाकर हिन्दू लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर बहला फुसलाकर उन्हें लव जिहाद का शिकार बनाया जाता है, पहचान होने पर हिन्दू लड़कियों द्वारा जब विरोध किया जाता है तो जिहादियों द्वारा उनकी हत्या कर दी जाती है। ऐसे बहुत से मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। अभी हाल ही में दिल्ली में हिन्दू बहन साक्षी द्वारा मुस्लिम साहिल नामक युवक का प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर साहिल ने नृशंस तरीके से साक्षी की हत्या कर दी जिसमें साहिल ने साक्षी पर चाकू व पत्थर द्वारा 36 से अधिक वार किए। जिस समय पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार किया तो उसके हाथ में कलावा बंधा हुआ था जो सीधा लव जिहाद की ओर इशारा करता है। महोदय यह एक बहुत बड़ा षडयंत्र है जिसकी योजना बनाने व प्रशिक्षण देने का कार्य भारत में चल रहे मदरसों में होता है और इस दुष्टतापूर्ण कार्य के लिए फंडिंग भी मदरसों द्वारा की जाती है।

अतः बजरंग दल युवाशक्ति जनपद बिजनौर के सभी कार्यकर्ताओं की आपसे मांग है कि हिन्दू बहन बेटियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शीघ्र ही लव जिहाद को रोकने के लिए मदरसों पर प्रतिबंध लगाया जाए और केंद्रीय कानून बनाया जाए।

Post a Comment

0 Comments