Ticker

6/recent/ticker-posts

जिंदा बेटी का परिवार ने किया मृत्यु भोज का आयोजन,जाने वजह

जिंदा बेटी का परिवार ने किया मृत्यु भोज का आयोजन,जाने वजह

फोटो प्रतिकात्मक 
विरेन्द्र चौधरी

सहारनपुर। बेटी बाप को बहुत लाड़ली होती है, खासतौर पर हिंदू समाज में। बेटी के मां बाप जानते हैं बेटा तो एक घर का सम्मान स्वाभिमान होता है लेकिन बेटी,दो दो घरो का सम्मान और स्वाभिमान होता है। लेकिन जब बेटी उस स्वाभिमान के आईने की तरह सौ टुकड़े कर दें तो बाप पर क्या बीतती है। हम बताते हैं आपको।

मामला मेरी जाट जाति से जुड़ा हुआ था इसलिए, अलग-अलग ग्रुपों से मुझे एक मृत्यु भोज का कार्ड भेजा गया। 

घटनाक्रम के अनुसार रतनपुर भीलवाड़ा राजस्थान से जाट जाति की बेटी ने घर से भागकर अन्य जाति में शादी कर ली। इस घटना को लेकर युवती के परिवार ने बेटी को मरत मानते हुए उसके मृत्यु भोज का आयोजन किया है। उन्होंने अपने शोक संदेश कार्ड पर लिखा है कि अत्यंत दुख: के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि नारायण लाल जी की सुपौत्री एवं भैरू लाल लाठी जी की सुपुत्री सुश्री प्रिया जाट का स्वर्गवास गुरूवार दिनांक 01-06-2023 को हो गया है। जिसका पिहर गौरणी शनिवार 13-06-2023 को प्रातः सुबह 10 बजे रखी गई है। सो पधारसी संवत् 2080 का। स्थान चार भुजा मंदिर के पास, रतनपुर भीलवाड़ा राजस्थान। शोकाकुल प्रभुलाल,नारायण लाल, रामेश्वर लाल,भैरू लाल, राधेश्याम,शुभम, कन्हैयालाल एवं समस्त परिवार।

मैं विरेन्द्र चौधरी इस तेरहवीं कार्यक्रम का पूर्ण समर्थन करता हुं,जिस लड़की ने परिवार को जीते जी मार दिया है, सामाजिक हत्या कर दी हो,उसके मृत्यु भोज का आयोजन पूर्णतया उचित है।

विज्ञापन - पश्चिम प्रदेश के निवासियों से अपील है कि वो अपनी आने वाली नस्लों के लिए पृथक पश्चिम प्रदेश निर्माण आंदोलन से जुड़े। निवेदक: पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा 9958209360 8057081945

Post a Comment

0 Comments