Ticker

6/recent/ticker-posts

नौचंदी एक्सप्रेस अपनी पूरी बोगियों सहित सहारनपुर से शुरू •• नगर विधायक राजीव गुंबर ने हरी झंडी दिखा किया रवाना

 नौचंदी एक्सप्रेस अपनी पूरी बोगियों सहित सहारनपुर से शुरू •• नगर विधायक राजीव गुंबर ने हरी झंडी दिखा किया रवाना, नौचंदी एक्सप्रेस का समय ना बदला जाये••विरेन्द्र चौधरी 

विरेन्द्र चौधरी/संदीप जोशी 

सहारनपुर। एक लंबे समय से नौचंदी एक्सप्रेस को पूरी 26 बोगियों के साथ चलाने की मांग उठ रही थी। सुत्रो के अनुसार नगर विधायक भाजपा राजीव गुंबर ने भी रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के सामने इस मांग को उठाया था।आज 1 अक्टूबर को नौचंदी एक्सप्रेस के 26 बोगियों सहित संचालन शुरू हो गया।

नगर विधायक भाजपा राजीव गुंबर ने नौचंदी एक्सप्रेस के ड्राइवर को फूल माला पहना कर रवाना किया। राजीव गुंबर ने जानकारी देते हुए बताया कि एक लंबे समय से नौचंदी को 26 बोगियों सहित संचालन की मांग उठ रही थी। इसी के चलते उन्होंने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के सामने रखा।उसी के परिणाम स्वरूप आज नौचंदी एक्सप्रेस अपने पूरी बोगियों सहित सहारनपुर से रवाना हुई। राजीव गुंबर ने इस अवसर पर रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमारे प्रयास व अश्वनी वैष्णव के आर्शीवाद से नौचंदी एक्सप्रेस का संचालन सहारनपुर से शुरू हो पाया है।

इस अवसर पर पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा व पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा के केन्द्रीय उपाध्यक्ष विरेन्द्र चौधरी ने कहा कि आप किसी भी विचार धारा के हो, लेकिन अच्छे कार्यों की सराहना होनी चाहिए। उन्होंने नौचंदी एक्सप्रेस के सहारनपुर से संचालन शुरू होने पर रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव का आभार जताते हुए कहा कि नौचंदी एक्सप्रेस का समय ना बदला जाये, क्योंकि सैकड़ों डेली पैसेंजर नौचंदी से सफर करते हैं, अगर इसका समय बदला गया तो डेली पैसेंजर को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने नगर विधायक राजीव गुंबर से गुजारिश की है कि वो रेल मंत्री से मिलकर नौचंदी एक्सप्रेस का समय ना बदलने के लिए समझाये।

Post a Comment

0 Comments