Ticker

6/recent/ticker-posts

अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को लाभ दिया जाना ही उनका उद्देश्य - सुनील शास्त्री सांसद

पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के नारे जय जवान जय किसान को धरातल पर लाने के लिए आज भी प्रयासरत •• सुनील शास्त्री, आखिरी आदमी तक सेवाएं पहुंचे संस्था का उद्देश्य •• सोमपाल सैनी 

विरेन्द्र चौधरी/प्रवीण शकरवाल

सहारनपुर- नागल। मंगलवार देर शाम करीब 9 बजे गांव भाटखेड़ी स्थित लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल सेंटर पर पहुंचे पूर्व प्रधानमंत्री स्व: श्री लाल बहादुर शास्त्री जी के पुत्र व लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल फाउंडेशन के चैयरमैन सुनील शास्त्री का जोरदार स्वागत किया गया। 

स्वागत से अभिभूत पूर्व मंत्री व सांसद सुनील शास्त्री ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि जय जवान जय किसान के नारे को धरातल पर उतारने के लिए वह लगातार प्रयासरत है उन्होने कहा कि अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को लाभ दिया जाना ही उनका उद्देश्य है। उन्होंने सभी से लाल बहादुर शास्त्री के पद चिन्हों पर चलने की बात कही।

इस अवसर पर लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल सेन्टर प्रबंधक सोमपाल सिंह सैनी ने संस्थान की गतिविधियो से उन्हें अवगत कराया। सोमपाल सैनी ने बताया कि संस्था द्वारा क्षेत्र के दलित,गरीब वंचितों के स्वास्थ्य को लेकर संस्था द्वारा समय-समय पर विचार गोष्ठी का आयोजन करती है, उन्हें सस्ता इलाज मुहैया कराती है। सोमपाल सैनी ने कहा संस्था के पदाधिकारी एवं सदस्य किसी भी तरह की समस्या हो,हर व्यक्ति की मदद को तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा संस्था का उद्देश्य है कि समाज के आखिरी आदमी तक संस्था की सहायता पहुंचाई जाये,ताकि लाल बहादुर शास्त्री जी ने जो सपना देखा था उसे पूरा किया जा सके।

इस अवसर पर विशाल सैनी समिति के जिलाध्यक्ष मानसिंह सैनी, सोनवीर सिंह सैनी, दीपक सैनी, आदेश त्यागी, मा० मुलकीराज सैनी, नसीम अंसारी एडवोकेट, पत्रकार सुभाष सिंघल, ओमपाल सैनी, सोनू सहगल व रितू सैनी समेत आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।


Post a Comment

0 Comments