Ticker

6/recent/ticker-posts

सुरेन्द्र मोहन कालड़ा बने कोर्ट रोड व्यापार मंडल अध्यक्ष बोले व्यापारी हितों की करूंगा रक्षा

 

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर।गीता जयंती के पावन पर्व पर महानगर के सबसे प्रतिष्ठित एवं महत्वपूर्ण कोर्ट रोड व्यापार मंडल के पुनर्गठन में श्री सुरेंद्र मोहन कालड़ा को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया । 

कोर्ट रोड स्थित एक सभागार में आयोजित कार्यक्रम में व्यापारी सुरक्षा फोरम  संस्थान के मंडल एवं जिला अध्यक्ष प्रमुख व्यापारी नेता श्री नरेश धीमान की अध्यक्षता में हुई बैठक में बड़ी संख्या में क्षेत्र के व्यापारी मौजूद रहे । 

अपने संबोधन में श्री नरेश धीमान ने बताया कि श्री सुरेंद्र मोहन कालरा  के साथ लगभग 20 वर्ष पूर्व जिला युवा व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष के रूप में उनकी योग्यता एवं कार्यक्षमता से में परिचित हुआ था तभी से उनके साथ व्यक्तिगत संबंध बने चले आ रहे हैं श्री कालरा किसी पहचान के मोहताज नहीं है भारतीय जनता पार्टी, इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, संभाल परिवार जैसे कई महत्वपूर्ण संगठनों में भी महत्वपूर्ण पदों पर कार्यरत रहे हैं । 

इस अवसर पर कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए महानगर अध्यक्ष  श्री प्रवीण छाबड़ा ने कहां कि श्री सुरेंद्र मोहन कालड़ा को अध्यक्ष घोषित करते हुए मैं कोर्ट रोड के सभी व्यापारी साथियों को पूरी तरह से आश्वत करता हूं कि यह अपनी जिम्मेवारी पर खरे उतरेंगे और व्यापारी हितों के लिए पूर्व की भांति सदा तत्पर  रहेंगे । 

अध्यक्ष  चुने जाने के उपरांत अपने संबोधन में श्री सुरेंद्र मोहन कालरा ने सर्वप्रथम महाकवि तुलसीदास रचित रामचरितमानस के श्लोक "मुखिया मुख को चाहिए खानपान कहूं एक! पालन पोषण सकल अंग तुलसी सहित विवेक !! " का उच्चारण करते हुए आश्वासन दिया कि भले ही एक संगठन का अध्यक्ष होना संघटनामक प्रक्रिया है परंतु मैं सदैव एक मुख्य परिवार के मुखिया की भांति किसी बड़े या छोटे व्यापारी का भेद न करते हुएसबको अध्यक्ष मानते हुए "सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास" की भावना से कार्य करूंगा । 

अध्यक्ष नियुक्त होने के पश्चात सुरेंद्र मोहन जी द्वारा श्री राकेश कात्याल एवम नितिन जैन को उपाध्यक्ष, स. गुरविंदर सिंह दारा को महामंत्री, श्री संजीव सचदेवा को कोषाध्यक्ष एवं श्री आलोक वत्स को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया और शीघ्र ही सभी घोषित पदाधिकारी के साथ  कार्यकारी एवं सदस्यता का विस्तार किए जाने की घोषणा की गई । 

कोर्ट रोड व्यापार मंडल के निवर्तमान अध्यक्ष श्री रविंद्र कालरा को मंडल अध्यक्ष श्री नरेश धीमान द्वारा जनपद में उपाध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा की गई ।बैठक में मुख्य रूप से व्यापारी सुरक्षा फोरम के महामंत्री श्री मनोज ठाकुर, श्री विजय गुप्ता एवं मीडिया प्रभारी श्री प्रदीप शर्मा भी उपस्थित रहे ।


Post a Comment

0 Comments