Ticker

6/recent/ticker-posts

योगी आये गुस्से में,17 एडीएम से मांगा जवाब समय दिया सिर्फ एक सप्ताह

 योगी आये गुस्से में,17 एडीएम से मांगा जवाब समय दिया सिर्फ एक सप्ताह •• मामला किसानों की फसल से है जुड़ा

विरेन्द्र चौधरी/संदीप जोशी 

लखनऊ। योगी की अपनी कार्यशैली है। उन्हें हर काम समय पर चाहिए, होना भी ऐसा ही चाहिए। हाल में काम में देरी होने पर योगी जी तिलमिला गये और 17 एडीएम को चिट्ठी लिखकर एक सप्ताह में कम्पलिट रिपोर्ट और देरी का कारण पूछा है।
खबर है कि पिछले दिनों कुछ जिलों में किसानों को फसलों में नुकसान हो गया था,जिसकी भरपाई उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा की जानी थी। लेकिन उन जिलो के एडीएमो ने फसल के नुकसान का आकलन कर आंकड़े सरकार को नहीं भिजवायें, जिसके कारण किसानों को भरपाई का पैसा समय पर नहीं मिल पाया। शिकायत मिलने पर योगी उन एडीएमो से नाराज हो गए जिन्होंने समय पर रिपोर्ट नहीं भिजवाई। योगी का कहना है कि किसानों की क्षतिग्रस्त फसलों का सत्यापन कर समय पर रिपोर्ट भेजनी चाहिए थी,ताकि समय पर किसानों की भरपाई की जा सकती।
मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर अलीगढ़,हाथरस, बदायूं, बाराबंकी,में,बरेली, शाहजहांपुर, महाराजगंज, अंबेडकरनगर, महोबा, देवरिया, कुशीनगर,झांसी, ललितपुर, गाजियाबाद, बिजनौर व कौशांबी के एडीएम एफ आर से स्पष्टीकरण मांगा है। इन जिलों में निर्देश दिया गया है कि किसानों को तत्काल मुआवजा दिया जाए और देरी क्यूं हुई इसका एक सप्ताह में जवाब दिया जाये।
होम लोन पर्सनल लोन बिजनेस लोन लैप लोन के लिए संपर्क करें कांटेक्ट नंबर 8057081945

Post a Comment

0 Comments