Ticker

6/recent/ticker-posts

राम को गाली देने वाले बता रहे खुद को राम का वंशज - राजन पंडित, 22 को बंद करायें मांस की दुकानें - आयुष गर्ग

राम को गाली देने वाले बता रहे खुद को राम का वंशज - राजन पंडित, 22 को बंद करायें मांस की दुकानें - आयुष गर्ग 

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है। पूरे देश में इसे दीवाली महोत्सव मनाने की तैयारी चल रही है। सरकारी आदेश के अनुसार उस दिन मदिरा की तमाम दुकानों को बन्द रखा जायेगा।

हिन्दू रक्षा दल HRD ने आज जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर सहारनपुर में मदिरा के साथ साथ मांस की दुकान बंद रखवाने की मांग की है।इस अवसर पर राजन पंडित ने कहा कि कल तक भगवान राम को गाली देने वाले इमरान मसूद आज अपने आप को राम का वंशज बता रहे हैं। राजन पंडित ने कहा कि पहले तलवार की नोक पे धर्म परिवर्तन कराया जाता था। लेकिन आज राम राज्य है अगर कोई स्वेच्छा से अपने को राम के वंशज बताता है और घर वापसी करता है तो उसका स्वागत है।

हिन्दू रक्षा दल के आयुष गर्ग ने कहा कि 22 जनवरी को हिन्दुओं के आराध्य देव मर्यादा पुरुषोत्तम राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है,उस दिन संपूर्ण राष्ट्र में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है। सहारनपुर में भी जगह जगह धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर पूरे प्रदेश में मदिरा की दुकानों को बंद रखा जायेगा। गर्ग ने कहा कि सनातन धर्म में आस्था रखने वालो की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मांस की दुकानों को भी बन्द रखा जाये।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजन पंडित, जिला प्रभारी आयुष गर्ग,  महानगर अध्यक्ष सुधांशु शर्मा,आयुष सैनी, अभिषेक कपिल, निखिल नगर,प्रियांशु सैनी, सेरवंन अरोड़ा, रुद् राणा आदि उपस्थित रहे।

अपने अलग राज्य बनाने के लिए आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाएं, संपर्क करें विरेन्द्र चौधरी पत्रकार 9410201834

Post a Comment

0 Comments