Ticker

6/recent/ticker-posts

BIG BREKING:: इतवार को हेमामालिनी के घर पहुंचेगी पश्चिम प्रदेश निर्माण यात्रा -- जाने कारण

 इतवार को हेमामालिनी के घर पहुंचेगी पश्चिम प्रदेश निर्माण यात्रा••पृथक पश्चिम प्रदेश के लिए मांगेगी समर्थन 

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर/नोएडा। पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा की निर्माण यात्रा मां शाकुम्भरी देवी मंदिर से प्रारंभ होकर शामली, मुजफ्फरनगर, बदायूं , बुलंदशहर में सांसदो को ज्ञापन देते हुए आगामी रविवार को अभिनेत्री व भाजपा सांसद हेमामालिनी के निवास मथुरा पहुंच कर एक ज्ञापन सौंपेगी। यह जानकारी संगठन महासचिव अ०प्रा० कर्नल सुधीर व केन्द्रीय मीडिया प्रभारी विरेन्द्र चौधरी द्वारा जारी की गई।

आपको बता दें कि पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा का पृथक पश्चिम प्रदेश निर्माण यात्रा के माध्यम से पश्चिम प्रदेश के 27 जिलों के सांसदो को ज्ञापन सौंपकर लोकसभा में आवाज उठाने का आग्रह किया जा रहा है,साथ ही मोर्चा की रणनीति के तहत सभी सांसदो को संदेश दिया जा रहा है कि अगर उन्होंने पश्चिम प्रदेश निर्माण को अपने एजेंडे में नहीं रखा, लोकसभा में आवाज नहीं उठाई तो इस बार पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा का विरोध झेलने को तैयार रहें और अगली लोकसभा से अपने को वंचित समझे। निर्माण मोर्चा उसी का साथ देगा,जिस प्रत्याशी के एजेंडे में पश्चिम प्रदेश का मुद्दा होगा।

केंद्रीय महासचिव अ०प्रा०कर्नल सुधीर कुमार व केन्द्रीय मीडिया प्रभारी विरेन्द्र चौधरी ने बताया कि निर्माण यात्रा के बाद आम जनमानस में अपने हको और न्याय व शासनिक प्रशासनिक भागीदारी के प्रति जागरूकता बढ़ी है। यात्रा में आंदोलनकारियों की भीड़ उमड़ रही है। आम जनमानस अब सड़कों पर उतरने को तैयार हैं। वहीं सभी सांसदो ने पश्चिम प्रदेश आंदोलन को सहयोग करना शुरू कर दिया है। संयुक्त बयान में कहा गया कि हमारी पश्चिम प्रदेश निर्माण यात्रा पूरी तरह सफलता की ओर जा रही है।

कार्यक्रम बताते चले कि रविवार 07 जनवरी दिन रविवार को दोपहर 12 बजे यात्रा भाजपा सांसद हेमामालिनी के कार्यालय मथुरा पहुंच कर समर्थन के लिए ज्ञापन सौंपेगी, रास्ते में नुक्कड़ सभाएं करतें हुए दोपहर 02 बजे डिफेंस कॉलोनी जय गुरुदेव आश्रम के पास प्रधान मोहन सिंह द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता करेगी। संगठन का आम जनमानस से आग्रह है कि अपने हको, न्याय और आर्थिक आज़ादी के इस आंदोलन में भागीदारी सुनिश्चित करें और संगठन को मजबूत करने में अपना सहयोग करें।


Post a Comment

0 Comments