Ticker

6/recent/ticker-posts

BIG BREKING - बीजेपी हमारी धर्म की दुश्मन - बदरूद्दीन :: बीजेपी नहीं करती मुसलमानों से नफरत - गिरिराज सिंह

 बीजेपी हमारी धर्म की दुश्मन - बदरूद्दीन :: बीजेपी नहीं करती मुसलमानों से नफरत - गिरिराज सिंह

विरेन्द्र चौधरी 

यूपी न्यूज। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन है।इसे लेकर नेताओं द्वारा अपने अपने ढंग से ब्यान बाजी कर रहे हैं। 

हाल ही में ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट "AIUDF" के अध्यक्ष ने एक रैली को संबोधित करते हुए  मुस्लिमों को सलाह देते हुए कहा कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव है। इस दौरान मुस्लिम्स को ट्रेनों में यात्रा ना करें । मुसलमान 22 जनवरी से 26 जनवरी 2024 तक अपने अपने घरों में ही रहें। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह डाला कि भाजपा हमारे धर्म से नफरत करती है, भाजपा मुसलमान विरोधी है।

इस पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा किसी से नफरत नही करती। भाजपा मुसलमानों से नफरत क्यूं करेगी। हम सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के साथ काम कर रहे है। उन्होंने कहा जो बाबरी मस्जिद प्रकरण में वादी रहे इकबाल अंसारी जी को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया है। मुझे पूरी उम्मीद है वो प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने पहुंचेगें। भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा बदरूद्दीन अजमल असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग इस तरह की ब्यान बाजी करके समाज में नफरत फैलाते है।

उन्होंने कहा कि इकबाल अंसारी वादी बाबरी मस्जिद को भी आर एस एस द्वारा निमंत्रण देना साबित करता है हम किसी से नफरत नही करते। इकबाल अंसारी की बेटी शंमा के अनुसार उन्हें अपने घर पर समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रण पत्र मिला है।

आंदोलन से जल्दी जुड़े संपर्क करें 8057081945

Post a Comment

0 Comments