Ticker

6/recent/ticker-posts

अब हर वर्ष मनेगा राम प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव :: आशीष कुमार

 अब हर वर्ष मनेगा राम प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव 

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। राम जन्मभूमि अयोध्या धाम में राम लला प्राण-प्रतिष्ठा के साथ ही विराजमान होने के अवसर पर पूरे देश राममय हो गया।इस अवसर पर व्यापारी रेलवे रोड आशीष कुमार ने प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव पर जमकर राम नाम से माहौल को गुंजायमान कर दिया।

इस अवसर पर व्यापारी रेलवे रोड आशीष कुमार ने कहा कि 500 वर्षो के बाद आज वो शुभ मुहूर्त आया है,जब भगवान श्रीराम अयोध्या धाम में विराजमान हो गये है। करोड़ों हिंदूओं की आस्था और विश्वास भगवान श्रीराम के मंदिर को अत्याचारी बाबर ने राम मंदिर को तुडवाकर वहां बाबरी मस्जिद का निर्माण कराया था। सैकड़ों वर्षो के संघर्ष के बाद आज राम लला अपनी जन्मभूमि अयोध्या धाम में विराजमान हुए है। उन्होंने कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी धन्यवाद के पात्र है।

इस अवसर पर अशीष कुमार ने कहा कि आज 22 जनवरी को राम लला प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर पूरा देश उत्साहित है। आने वाले प्रत्येक वर्षो में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को दीपावली की तरह मनाया जायेगा। उन्होंने कहा अब हिंदू जाग रहा है और अन्याय के विरुद्ध संगठित होकर एक साथ खड़ा हो गया है। अब हिंदू समाज की प्रतिष्ठा को कोई आततायी नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

इस अवसर पर राजश्री सैनी पत्रकार ने कहा आज राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव असत्य पर सत्य की जीत है।

होम लोन, पर्सनल लोन, बिजनेस लोन, लैप लोन के लिए संपर्क करें, विरेन्द्र चौधरी 8057081945 

Post a Comment

0 Comments