Ticker

6/recent/ticker-posts

योगी का इंसाफ :: भू-माफिया के साथ एस एच ओ जितेन्द्र के खिलाफ भी लिखा गया मुकदमा.....एस एच ओ जितेन्द्र और भू-माफिया फरार

 योगी का इंसाफ :: भू-माफिया के साथ एस एच ओ जितेन्द्र के खिलाफ भी लिखा गया मुकदमा.....एस एच ओ जितेन्द्र और भू-माफिया फरार...... करोड़ों की जमीन कब्जाने का था मामला 

विरेन्द्र चौधरी

आगरा। पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह का तबादला कर उन्हें डीजीपी मुख्यालय से जोड़ा गया है। उनके स्थान पर गोरखपुर के आई जी रेंज जे.रविन्द्र गौड़ को भेजा गया है। बताया जा रहा है कि प्रीतिंदर सिंह को भू-माफिया की मदद करने गरीब की जमीन पर कब्जा कराने का प्रकरण सामने आया है। लेकिन कोई भी अधिकारी इस संबध में जानकारी देने को तैयार नहीं है।

आगरा के फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर अवगत कराया था कि पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह ने विवादित दरोगा जितेन्द्र सिंह को जगदीशपुर थाने का प्रभारी बना दिया। इसके पीछे बड़ा खेल था। घटनाक्रम के अनुसार जगदीशपुर थाना क्षेत्र में भूमाफियाओं द्वारा करोड़ों की जमीन पर कब्जा कर लिया। इस प्रकरण को लेकर सांसद राजकुमार चाहर ने मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर बताया कि एक व्यक्ति की जमीन पर भूमाफियाओं द्वारा जबरन कब्जा कर लिया गया है। इसमें पुलिस की अहम भूमिका है।इसकी निष्पक्ष जांच करा कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाये। मुख्यमंत्री द्वारा जांच कराने के बाद दोषी पाये गये एस एच ओ जितेन्द्र कुमार, बिल्डर कमल चौधरी,धीरू चौधरी समेत 18 अज्ञात लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी के अलावा गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखा गया। मुकदमा दर्ज होते ही एस एच ओ जितेन्द्र सिंह व बिल्डर फरार हो गए। बताते चले कि पीड़ित परिवार ने उत्तर प्रदेश सरकार के एक कैबिनेट मंत्री पर भी भूमि कब्जा प्रकरण में गंभीर आरोप लगाया था। यह भी बताते चले कि दरोगा जितेन्द्र सिंह पर पहले भी गंभीर आरोप लग चुके है, बावजूद पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह ने फिर भी जितेन्द्र सिंह को थाना प्रभारी बना दिया।

ताजा हालात के अनुसार कोई भी अधिकारी पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह के तबादले को लेकर बोलने को तैयार नही है। सच तो वक्त के गर्भ में है लेकिन पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह के तबादले को इसी मामले से जोड़ कर देखा जा रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया है कि उनके राज में किसी भी भू-माफिया और उनके संरक्षकों को बख्शा नहीं जाएगा। एस एच ओ जितेन्द्र सिंह के खिलाफ उसी थाने जगदीशपुर में मुकदमा लिखा जाना जिसके वो प्रभारी थे, मुख्यमंत्री की शैली को ब्यान करते है।

होम लोन, बिजनेस लोन, पर्सनल लोन,लैप लोन के लिए संपर्क करें वी पी सिंह 8057081945

Post a Comment

0 Comments