Ticker

6/recent/ticker-posts

सिविल टर्मिनल कार्य की प्रगति पर जिलाधिकारी डॉ दिनेश चन्द्र ने जताई नाराजगी,दी कड़ी चेतावनी

 जिलाधिकारी ने किया शासन की उच्च प्राथमिकता में शामिल निर्माणाधीन सरसावा सिविल टर्मिनल का निरीक्षण••कार्य की प्रगति पर डीएम ने जताया असंतोष, दी कडी चेतावनी••जनसुविधाओं को विकसित करना शासन की उच्च प्राथमिकता - डीएम

विरेन्द्र चौधरी/वीरेंद्र भारद्वाज 

सहारनपुर। जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चन्द्र ने शासन के उच्च निर्देशों के क्रम में सरसावा में सिविल टर्मिनल के चल रहे निर्माण कार्यों की प्रगति का निरीक्षण किया।
डॉ0 दिनेश चन्द्र ने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप जनसुविधाओं को विकसित करने में गुणवत्ता के साथ समयबद्धता का विशेष ध्यान रखा जाए। इन कार्यों में लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। उन्होने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी एवं मुख्यमंत्री जी के विकास प्राथमिकता कार्यों में ढिलाई न बरती जाए।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि कार्यों में अपेक्षित प्रगति लाना सुनिश्चित करें। उन्होने प्रगति से असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि यदि निर्धारित समय सीमा में कार्य पूर्ण नहीं हुआ तो शासन को अवगत कराने के साथ ही कार्यदायी संस्था के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।
इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर श्री युवराज सिंह सहित संबंधित विभागों के अधिकारीगण एवं कार्यदायी संस्था के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments