Ticker

6/recent/ticker-posts

कश्यप समाज संख्या के हिसाब से तीसरी बड़ी ताकत,फिर भी नहीं मिलता विधानसभा लोकसभा का टिकट •• अजय कश्यप, शिक्षा शेरनी का दूध जो भी पी ले वो ही दहाड़े •• विजय कश्यप

 कश्यप समाज संख्या के हिसाब से तीसरी बड़ी ताकत,फिर भी नहीं मिलता विधानसभा लोकसभा का टिकट •• अजय कश्यप, शिक्षा शेरनी का दूध जो भी पी ले वो ही दहाड़े •• विजय कश्यप


 
विरेन्द्र चौधरी/संदीप जोशी 

सहारनपुर। कश्यप एकता क्रान्ति मिशन की अधिकार रैली में जिले में कश्यप समाज के किसी भी नेता को लोकसभा, राज्यसभा से टिकट नहीं दिए जाने को लेकर रोष जताया गया। लोगों का कहना है कि कश्यप समाज जिले में  संख्या के हिसाब से तीसरी सबसे बड़ी ताकत है । मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन उप जिलाधिकारी युवराज सिंह को सौंपा गया।

  प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को हकीकत नगर स्थित रामलीला मैदान में राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय कश्यप के नेतृत्व में संगठन के कार्यकताओं एवं समाज के लोगों द्वारा विशाल सभा का आयोजन किया गया। अध्यक्ष अजय कश्यप ने कहा कि कश्यप समाज सभी राजनीतिक पार्टियों को वोट देता है, लेकिन आज तक भी किसी राजनीतिक पाट्री ने हमारे समाज को जिले में विधान सभा या लोकसभा का टिकट नही दिया। जबकि कश्यप समाज का वोट बैंक तीसरी बडी संख्या में है। 

वही जिलाध्यक्ष विजय कश्यप ने समाज को शासन में उचित भागीदारी देने की मांग की साथ साथ वहां मौजूद सभी से अपने बच्चों को शिक्षित करने की बात कही। उन्होंने कहा कि शिक्षा वह शेरनी का दूध है जो भी इसे पी लेता है वह दहाड़ता है। उपाध्यक्ष नीतीश कश्यप ने कहा कि कश्यप समाज की सुध लेने वाला कोई नहीं। प्रदेश अध्यक्ष सुमित कश्यप ने कहा कि जल्द से जल्द रोहिणी आयोग की रिर्पोट को लागु किया जाए तथा जनपद मे कश्यप भवन बनवाया जाए व एक चौक का नामकरण कश्यप समाज के नाम पर किया जाए। उपाध्यक्ष सोमपाल कश्यप ने कहा कि 73 सालो से चली आ रही आरक्षण की माँग पर आज तक सरकार चुप्पी साधे बैठी है, यदि इस बार समाज को आरक्षण नही दिया गया तो आगामी चुनाव समाज किसी भी पार्टी को वोट न देकर नोटा का इस्तेमाल करेगा।महासचिव रोहित ने समाज को एकजुट रहने की बात कही।

राष्ट्रीय संत गोपाल कश्यप गिरी जी महाराज अयोध्या,अंकित कश्यप जिला अध्यक्ष मुजफ्फरनगर, राहुल कश्यप अध्यक्ष उत्तराखंड,मण्डल उपाध्यक्ष सोनू कश्यप , शिखा कश्यप,इसम सिंह कश्यप, प्रशान्त कश्यप, धनप्रकाश कश्यप, हरियाणा अध्यक्ष मनीष कश्यप, उत्तराखण्ड अध्यक्ष सोन कश्यप, रवि कश्यप, अंकुश कश्यप, आदि उपस्थित रहे।

होम लोन पर्सनल लोन बिजनेस लोन लैप लोन के लिए संपर्क करें कांटेक्ट नंबर 8057081945

Post a Comment

0 Comments