Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़ी से बड़ी बीमारी का हो कम कीमत में उपचार••डाक्टर एस के गुप्ता

हमें उम्मीद है डाक्टर गुप्ता होगें अपने मिशन में सफल••जसवंत सैनी, बड़ी से बड़ी बीमारी का हो कम कीमत में उपचार••डाक्टर एस के गुप्ता 

 विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। चिकित्सा संस्थानों की कड़ी में एक और चिकित्सा संस्थान वजूद में आ गया है। जिसका उद्घाटन राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी के कर कमलो द्वारा सम्पन्न हुआ। चिकित्सा संस्थान के संचालक ने आये हुए अतिथियों को चिकित्सा संस्थान के संबध में जानकारी दी।

इस अवसर पर राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी ने कहा कि डॉ एस के गुप्ता संचालक सहारनपुर चेरिटेबल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के नेतृत्व में अपनी गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सेवाओं के चलते जिले में एक नया स्थान बनायेगा माननीय मंत्री ने कहा डाक्टर गुप्ता द्वारा चेरिटेबल हॉस्पिटल बनाना एक सराहनीय काम है, क्योंकि मानव सेवा ही सच्ची सेवा है। हमें उम्मीद है डाक्टर गुप्ता अपने मिशन में पूर्णतया सफल होंगे।

इस अवसर पर अतिथियों का सम्मान करते हुए डॉ एस के गुप्ता आर्थोपेडिक सर्जन ने हॉस्पिटल के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हॉस्पिटल बनाने के पीछे उनका एक ही मकसद है मानव की सेवा प्रमुख है और आम आदमी तक स्वास्थ्य सेवाओं को पहुंचाना है। उन्होंने कहा हम चाहते है बड़ी से बड़ी बीमारी का कम से कम कीमत में उपचार हो सके।

सहारनपुर चेरिटेबल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के उद्घाटन के समय जिलाधिकारी डॉ० दिनेश चन्द्र,एस एस पी विपिन टाडा, चेंबर ऑफ इंड्रस्ट्रीज एवं सर्विसेज के अध्यक्ष रवींद्र मिगलानी,, अधिवक्ता मनोज सिंघल, प्रदीप गुप्ता,के के गोयल, डॉ पंकज खन्ना, डॉ आर एन बंसल, डॉ गौरव तेहरी, राजेश गुप्ता सहित बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। डॉक्टर एस के गुप्ता, डॉ संगीता गुप्ता, हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक डॉ सामर्थ्य गुप्ता ने सभी अतिथियों का शुभ अवसर पर पधारने का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपके आने से हमारा सम्मान बढ़ा है, हमें आपका सहयोग और मार्गदर्शन मिलता रहेगा ऐसी आशा है।

अलग राज्य पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा के वरिष्ठ नेता विरेन्द्र चौधरी पत्रकार ने कहा कि अगर डॉक्टर एस के गुप्ता कम कीमत पर बीमार लोगों का इलाज करते हैं तो यह पवित्र और महान काम होगा।

Post a Comment

0 Comments