Ticker

6/recent/ticker-posts

इस बार नहीं लौटेगा आंदोलन•• पश्चिम प्रदेश आंदोलन इस बार नेताओं के घर से नहीं मां शाकम्बरी देवी के चरणो से निकला है

इस बार नहीं लौटेगा आंदोलन •• पश्चिम प्रदेश आंदोलन इस बार नेताओं के घर से नहीं मां शाकम्बरी देवी के चरणो से निकला है :: विरेन्द्र चौधरी 

विरेन्द्र भारद्वाज/डी पी सिंह 

सहारनपुर ।जब कोई चीज टूट जाती है तो उससे एनर्जी निकलती है। कुछ लोग कहते है पृथक पश्चिम प्रदेश आंदोलन कईं बार टूट चुका है। उसके बार बार टूटने से जो एनर्जी निकली उसी का परिणाम है पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा। इस बार पश्चिम प्रदेश आंदोलन की गवाह बनी है मां शाकम्बरी देवी और उनका आशीर्वाद भी है आंदोलन के साथ। इसलिए हम दावे से कहते हैं कि इस बार आंदोलन आर-पार की लड़ाई लड़ेगा और पश्चिम के 8 करोड़ लोगो को सफलता मिलेगी। यह बात पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा के जिला अध्यक्ष व केन्द्रीय मीडिया प्रभारी विरेन्द्र चौधरी पत्रकार ने पश्चिम प्रदेश निर्माण आंदोलन पर शंका जताने वालों से बातचीत में कही।

विरेन्द्र चौधरी आंदोलनकारी ने कहा हर बार पश्चिम प्रदेश विभाजन आंदोलन नेताओं के घर से निकलते थे। इस बार आंदोलन मां शाकम्बरी देवी के चरणो से निकला है,मां का आर्शीवाद आंदोलन के साथ है। 09 दिसंबर को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 16 सामाजिक संगठन मां शाकम्बरी देवी मंदिर पर इकट्ठे हुए और आंदोलन आर-पार लड़ने की कसम खाई। ऐसे में आंदोलन के कमजोर होने या वापसी का कोई रास्ता नहीं है। विरेन्द्र चौधरी ने कहा जब किसी संगठन की निष्ठा, समर्पण और संकल्प मजबूत हो,तब उसको दबाया नहीं जा सकता। अगर दबाने की कोशिश की गई तो संकल्प क्रांति बन जाता है। उन्होंने कहा इस बार आंदोलन आर-पार है, और जीत कर ही लौटेगा।

फ्री विज्ञापन -- होम लोन पर्सनल लोन एज्युकेशन लोन लैप लोन बिजनेस लोन के लिए संपर्क करें। 8057081945 / 9410201834

Post a Comment

0 Comments