Ticker

6/recent/ticker-posts

अ० प्रा० कर्नल सुधीर ने चेताया पश्चिम प्रदेश के युवाओं को कहा अपनी ताकत को मत भुलाएं, अपनी धरा को बचा लो

 अ० प्रा० कर्नल सुधीर ने चेताया पश्चिम प्रदेश के युवाओं को कहा अपनी ताकत को मत भुलाएं, अपनी धरा को बचा लो



विरेन्द्र चौधरी 
हारनपुर। पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा के केन्द्रीय महासचिव अ०प्रा० कर्नल सुधीर कुमार ने युवाओं को चेताते हुए कहा कि अपनी ताकत को मत भुलाएं, अपनी शक्ति का अहसास करें। अपने पश्चिम प्रदेश की धरा को बचा लीजिए अगर आपने ऐसा नहीं किया तो आप अपनी ही जमीं पर छोटी मोटी नौकरी करते हुए नजर आओगे।

अ०प्रा० कर्नल सुधीर कुमार संगठन के वरिष्ठ नेता ने कहा हमें और आपको मजबूत बनना है तो पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा को मजबूत बनाना जरूरी है, क्योंकि मोर्चा युवाओं के सुनहरे कल की लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि आप स्वयं को और मोर्चा को मजबूत करने के लिए अपने अपने घरों के आसपास ऐसे दो मंदिरों के दो पुजारियों के नाम और मोबाइल नंबर भेजे, जहां भक्तों का आवागमन अधिक हो। इसके साथ ही नये राज्य में आरक्षण का लाभ लेने के लिए 2 अपने खास जानकारों के नाम और मोबाइल नंबर भेजें। इससे संगठन को मजबूत बनाने में सफलता मिलेगी।
कर्नल सुधीर ने कहा कि नया राज्य बनने पर आंदोलन में सक्रिय लोगों को राज्य सेनानी मानते हुए पेंशन योजना का लाभ मिलेगा। यह सुविधा पहले 25 हजार सदस्यों को मिल सकेगी। इसके लिए आप गुगल फॉर्म भरकर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर पेंशन और आरक्षण का लाभ उठायें। https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSfiU35G4x1z93JDejVjNv8z93X8fq7Y3dr_sfrwcCEF20yN_A/viewform?usp=sf_link
कर्नल सुधीर ने ये भी कहा हम सोशल मीडिया के माध्यम से अधिक से अधिक संख्या तक अपनी बात पहुंचाना चाहते है इसके लिए आप हमारे यूट्यूब चैनल को कम से कम दो लोगों से सब्सक्राइब करायें और हमारी खबरों को कम से कम दो ग्रुपों में शेयर जरूर करें और साथियों को भी दो दो ग्रुपों में शेयर करने के लिए प्रेरित करें। नीचे चैनल का लिंक दिया गया है।
https://youtube.com/@PPNM2023?si=d5N4USTaGdqXDMbo
उन्होंने कहा इस कार्य को करने से नये राज्य निर्माण में आप इतिहास के पात्र बन जायेंगे।

Post a Comment

0 Comments