Ticker

6/recent/ticker-posts

अवैध रूप से चल रहे ट्रैक्टर ट्राला बंद नही हुए तो शिवसेना निकाल देगी उनकी हवा -- बिट्टू सिखेड़ा

 अवैध रूप से चल रहे ट्रैक्टर ट्राला बंद नही हुए तो शिवसेना निकाल देगी उनकी हवा बिट्टू सिखेड़ा 

विरेन्द्र चौधरी/अमरदीप काकरान

मुजफ्फरनगर। शिव सेना जिलाध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा के नेतृत्व में शिव सैनिकों के एक प्रतिनिधि मंडल ने एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम जिलाधिकारी को सौंपा। जिसमें शिव सैनिकों ने मांग की कि उत्तर प्रदेश में चल रहे ट्रैक्टर ट्राला और ओवरलोड ट्रैकों को तुरंत बंद किया जाए साथी उनके कागजों की जांच भी की जाए।

 प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए शिवसेना युवा जिलाध्यक्ष कपिल कश्यप ने कहा कि भाजपा सरकार में ट्रैफिक पुलिस और पुलिस चौकियों पर तैनात बाइक का बीमा और पॉल्यूशन तो दिखाई देता है, लेकिन भूसे व गन्ने से भरी ओवरलोड ट्रक, ट्रैक्टर ट्राली व डग्गामार वाहन नही दिखते।यही कारण है कि हापुड़ में गणतंत्र दिवस परेड के समय बच्चों के साथ जो दुर्घटना हुई अगर ध्यान दिया जाता तो दुःखद घटना ना होती।

शिव सेना नेता बिट्टू सिखेड़ा ने कड़े शब्दों में कहा कि यदि जल्द अवैध रूप से चल रही ट्रैक्टर ट्राली को बंद नही किया तो शिव सेना को जो भी ओवरलोड वाहन सड़क पर दिखाई दिया उसकी हवा निकाल दी जाएगी। शिव सेना नेता बिट्टू ने कहा बड़े अफसोस की बात है योगी कहते है भाजपा सरकार में कानून का राज है। योगी जी चुपचाप सहारनपुर मंडल में आकर देख ले उनका प्रशासन कैसे उनके आदेशो की धज्जियां उड़ाते हुए उनकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक रहा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा अगर अवैध ट्रक, ट्रैक्टर ट्रॉलियों पर रोक नहीं लगाई गई तो शिव सैनिक ओवर लोड और अवैध वाहनों की हवा निकाल देंगे।जिसकी जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश सरकार और मंडल प्रशासन की होगी।

 इस मौके पर बिट्टू सिखेड़ा, कपिल कश्यप, शुभम जोशी, कविंद्र, रविंद्र, सोनू, शैलू कश्यप सहित दर्जन भर पदाधिकारी मौजूद रहे।

पृथक राज्य पश्चिम प्रदेश पुनर्गठन के आंदोलनकारी विरेन्द्र चौधरी पत्रकार ने कहा हम शिव सेना के इस आंदोलन में उनके साथ हुए हैं,वो जब भी अवैध वाहनों और ओवरलोडिंग वाहनों के खिलाफ आंदोलन करने सहारनपुर आयेंगे,हम उनके साथ खड़े मिलेंगे।



Post a Comment

0 Comments